कैंसर का इलाज करा रहीं अपनी एक फैन से मिलीं हिना खान, शेयर की तस्वीर

1 months ago


टीवी एक्ट्रेस कोमोलिका यानी हिना खान इन दिनों शो कसौटी जिंदगी के 2 से सबके दिलों पर राज कर रही हैं। हिना खान ने जहां पहले एक संस्कारी बहू के रुप में अपनी पहचान बनाई थी। वहीं अब एक विलेन के रूप में जानी जाती हैं। 



हिना की फैन फॉलोविंग की बात करे तो कई लाखों में है। हिना खान अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं, अपनी छोटी- छोटी खुशियों को भी वह अपने फैंस के साथ शेयर करती है। सोशल मीडिया के जरिए हिना अपने बारे में अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट करती हैं।
इन दिनों हिना खान को गर्दन में मोच आई। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में फीजियोथेरेपी के लिए जाना पड़ा। इस दौरान अस्पताल में हिना की मुलाकात उनकी एक बेहद खास फैन से हुई। जिसे देख हिना भी काफी इमोशनल हो गई। दरअसल कोमोलिका की ये फैन कैंसर की जंग लड़ रही हैं। हॉस्पिटल में हिना खान ने इस फैन से मुलाकात की थी। इतना ही नहीं हिना खान की ये फैन उनके शो कसौटी जिंदगी के 2 की बहुत बड़ी फैन है।



हिना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है, इसके कैप्शन में लिखा है कि- ''कोकिलाबेन अस्पताल में इस परी से मिली। जब मैं गर्दन दर्द की वजह से परेशान थी। तब ये मेरे चेहरे पर मुस्कान लेकर आई। उसका कीमो चल रहा है डॉक्टर ने उन्हें जो थोड़ी देर टीवी देखने का समय दिया है। आगे लिखा है कि- उस समय वह मेरा शो कसौटी जिंदगी के 2   देखती है। उसे कोमोलिका से बेहद प्यार है। तुमने मेरा दिन बना दिया. तुम्हारे लिए हम सभी की दुआएं।
हाल ही में हिना खान को वर्सटाइल टेलीविजन एक्टर ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। एक्ट्रेस इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी है। तस्वीर में हिना अवॉर्ड को सामने रख हंसती हुई नजर आ रही हैं। कसौटी जिंदगी के 2 में कोमोलिका बनकर हर घर की फेवरेट बनी हैं। इस टीवी शो से पहले हिना बिग बॉस की रनरअप भी रहीं थी।