BB 11- नागिन मौनी के आगे हिना खान का ऐलान, 'शो की विनर तो मैं ही हूं', देखिए वीडियो

11 months ago

बिग बॉस में हिना खान ना होती तो शायद कॉन्ट्रोवर्सी भी ना होती । हिना जबसे घर में आई हैं हर तरफ उन्ही के चर्चे हैं । चाहे घर के अंदर की बात कर लीजिए या फिर घर के बाहर की बात कर लीजिए । हिना को लोग घमंडी औऱ अहंकारी कहते हैं । अब लीजिए आज रात के एपिसोड में ऐसा ही होने वाला है । दरअसल आज बिग बॉस के घर में हॉट नागिना यानि मौनी रॉय जाएंगी । मौनी घर में जाकर घरवालों के साथ एक टास्ट खेलेंगी ।  

मौनी ने एक पेड़ के जरिए घरवालों के चरित्र का खुलासा करेंगी । हितेन से पूछती हैं कि सबसे क्रोध वाला कौन है इस घर में तो हितेन पुनीष का नाम लेते हैं । वहीं शिल्पा से पूछा जाता है कि सबसे ज्यादा लालची कौन है तो वो अर्शी का नाम लेते हैं ।

.@Roymouni lekar aayi 'Charitra ki Kasauti' parakhne wala task! Find out more tonight at 9 PM on #WeekendKaVaar. #BBSneakPeek pic.twitter.com/9VC1BkC5Gt

— COLORS (@ColorsTV) December 17, 2017

इसके बाद पुनीष से पूछा जाता है कि सबसे ज्यादा अहंकारी कौन है तो सीधे हिना का नाम लेते हैं । हिना ये सुनने के बाद कहती हैं कि , यहाँ तक पहुँची हूँ तो थोड़ा सा मैं तो बनता है। इस शो की विनर मैं हूँ। तुम सबको निकाल के जाउँगी। खैर अब हिना इस शो के फिनाले तक तो रहने वाली हैं ये कंफर्म है । लेकिन शो जीतेंगी या नहीं ये कहना मुश्किल है । 

Related Posts