BB 11- हिना खान पर डिजाइनर का आरोप, घर में मांगे हुए कपड़े पहन रही हैं 'अक्षरा बहू' !

1 years ago

बिग बॉस के घर में हिना खान इन दिनों छाई हुई है । हर तरफ सिर्फ और सिर्फ हिना खान के ही चर्चे हैं । बिग बॉस के घर में अगर सबसे ज्यादा फैशनेबल  और स्टाइलिस्ट कोई है तो वो हैं हिना खान । जी हां, बिग बॉस के घर में हिना से ज्यादा स्टाइलिस्ट कोई औऱ नहीं है । हिना का अंदाज और फैशन सेंस दर्शकों को बेहद भाता है ।

अब लीजिए हिना के लिए एक मुसीबत आ गई है । दरअसल हिना पर एक डिजाइनर ने आरोप लगाया है कि हिना बिग बॉस के घर में जो कपड़े पहन रही हैं वो मांगे हुए हैं । डिजाइनर का कहना हैं कि हिना खान बिग बॉस पर रोज मांगे हुए कपड़े पहनकर नजर आ रही हैं ।

जानी मानी डिजाइनर नीरूशा निखत ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है । दरअसल हुआ यूं कि हाल ही में बिग बॉस के घर में रोहन मेहरा गए थे । रोहन ने हिना को स्टाइल आइकन का टाइटल दे दिया था ।

बस इसी पर नीरूशा ने लिखा कि, डियर रोहन, हिना खान और स्टाइल आइकॉन, 150 नाइट सूट, 50 जोड़ी जूते, 100 ड्रेसेज वाह। तो मांग के तो कोई भी आइकॉन बन जाएगा। शुक्र है मैंने उन्हें अपने कपड़े नहीं दिए, जिंदगी भर इसका मलाल रहेगा ।

इसके अलावा नीरूशा ने वो स्क्रीन शॉट भी शेयर किया जो हिना खान के स्टाइलिस्ट ने नीरूशा को भेजा था । मतलब जिसमें हिना के स्टाइलिस्ट ने नीरूशा से कपड़ों के लिए बात की थी ।

शो में एंट्री लेने से पहले हिना खान की स्टाइलिस्ट ने कई डिजाइनर्स को मैसेज करके उनके लिए कपड़ों की रिटर्न बेसिस पर मांग की थी।

ये मैसेज नीरुशा को भी आया था, लेकिन उन्होंने अपने कपड़े देने से साफ इनकार कर दिया । ​​​​​​​खैर जो भी हो अब ये तो साफ हुआ है कि हिना स्टाइलिस्ट हैं लेकिन उन्होंने कपड़े मांग कर पहने हैं, इस बात में कितनी सच्चाई है ये कहना थोड़ा मुश्किल है । 

Related Posts