BB 11- एक बार फिर दुश्मन बनीं हिना-शिल्पा, फिनाले से पहले हुई जमकर लड़ाई !

1 years ago

इस हफ्ते बिग बॉस का फिनाले होने जा रहा है । घर में इस वक्त पांच सदस्य बचे हैं । जिनमें आकाश डडलानी, पुनीष शर्मा, विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे औऱ हिना खान बचे हैं । अब इन पांचों के बीच ही कॉम्पटीशन शुरू हो चुका है । लेकिन पिछले काफी दिनों हिना और शिल्पा दोस्त बन गए थे । पर अब लीजिए एक बार फिर से दोनों में जमकर बहसबाजी हुई है । जी हां, हाल ही में हिना-शिल्पा में एक बार फिर से लड़ाई हुई है । दोनों की लड़ाई किचन को लेकर हुई है । दरअसल आज के एपिसोड में प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी । जिसमें मीडिया के लोग घरवालों से सवाल-जवाब करेंगे । इस दौरान हिना-शिल्पा के बीच थोड़ी तू तू मैं मैं होती दिखेगी ।

Khaane ke upar phir ek baar takraaye Shilpa Shinde aur @eyehinakhan. Catch their showdown only on #BB11, tonight at 10:30 PM. #BBSneakPeek pic.twitter.com/wRkdFJvZIb

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 8, 2018

इसके बाद किचन एरिया में भी इनके बीच जमकर बहसबाजी होती है । दरअसल हिना, शिल्पा के किचन वर्क को लेकर कहती हैं कि उन्होंने किचन पर अपना कब्जा जमा रखा है । इसके साथ ही वो कहती हैं कि, उन्हें खाना बनाने से पहले एक बार सभी घरवालों से राय भी ले लेनी चाहिए। वहीं पास में बैठे विकास भी इस लड़ाई में कूद जाते हैं । खैर अब ये देखते हुए लग रहा है कि आखिर इनके बीच की ये जंग इतनी जल्दी शांत नहीं होने वाली है ।