हिना खान ने अपने नखरों से कसौटी के सेट पर सबको परेशान कर दिया है !

4 months ago

हिना ख़ान के नखरों की झलक सलमान ख़ान के शो बिग बॉस-11 में दुनिया देख चुकी है। टीवी की ये बहू कैसे हर बात पर बखेरा करती है ये सबने बिग बॉस में देखा। हिना का असली चेहरा तब दुनिया के सामने आ गया था। 

 शो में वो बात-बाक पर अपने क्लास की बात करती थीं। ब्रेकफास्ट में अंडा नहीं मिला तो टीवी की अक्षरा फूट- फूटकर रोती थीं।

लेकिन  बिग बॉस के घर के बाद अब सीरियल के सेट पर भी  हिना खान अपने नखरों से सबको परेशान कर रही हैं.। दरअसल हिना ख़ान इन दिनों कसौटी ज़िन्दगी के-2 में काम कर रही हैं। वैसे तो ख़बर ये है कि इस सीरियल से हिना की जल्द ही छुट्टी होने वाली है लेकिन जाने से पहले कसौटी की कमोलिया सेट पर अपने एटीट्यूड से लोगों को ख़ून के आंसू रुला रही हैं।

 सीरियल के सेट पर हिना किसी से भी सीधे मुंह बात नहीं करती हैं। वो ख़ुद को इस देश की सबसे बड़ी सुपरस्टार समझती हैं। फिल्म के लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस हो या फिर पार्थ हिना ख़ान हर किसी के साथ बुरा व्यवहार करती हैं। हद तो ये है कि हिना ख़ान सेट पर मौजूद टेकनीशियल और दूसरे क्रू-मेम्बर्स के साथ भी अच्छे से पेश नहीं आती हैं। सीरियल के सेट पर हिना हर वक्त स्टार की तरह व्यवहार करती हैं। उन्हें हर वक्त स्पेशल ट्रीटमेंट की जरूरत होती है। 

अपने आगे वो किसी को कुछ नहीं समझती। को स्टार्स, प्रोड्यूसर और यहां तक कि डायरेक्टर भी हिना से परेशान हैं। कहा जा रहा है कि बहुत से लोग तो इस बात से खुश हैं कि हिना खान अब शो में आगे काम नहीं करेंगी। हिना अब कसौटी के सेट पर सिर्फ एक महीने ही दिखाई देंगी। आपको बता दे कि हिना हर रोज शो के लिए ढाई लाख चार्ज कर रही है। खबर है कि उन्हें बॉलीवुड में कुछ फिल्में मिल गई हैं इस वजह से वो शो छोड़कर जा रही है।