बिग बॉस 11- ये क्या, प्रियांक ने हिना को कहा 'इंसिक्योर' और 'पागल', देखिए वीडियो

1 years ago

बिग बॉस के घर में हिना खान की मुश्किलें शायद अब कम हो सकती है । कहा जा रहा है कि इस हफ्ते घर से बंदगी कालरा बेघर हो रही हैं । ऐसे में शायद कही न कही हिना थोड़ी खुश हो जाए । लेकिन अब हिना के खुद के दोस्त भी उनके बारे में बातें करने लगे हैं । जी हां, हम बात प्रियांक शर्मा औऱ लव त्यागी की कर रहे हैं । जी हां, अब तो ये दोनों भी हिना के बारे में पीठ पीछे बातें करने लगे हैं । हाल ही के एपिसोड में भी यही देखा गया है । दोनों कैसे हिना को इंसिक्योर बोल रहे थे । कह रहे थे कि हिना शिल्पा से इंसक्यिोर हैं । दरअसल दोनों रात को बात करते हैं ।

Clip from tonights episode! Luv and Priyank Discussing abt Hina Shilpa and Vikas.. Finally dimaag khul gya unka. pic.twitter.com/Nw6iVBjwO7

— The Reality Shows ↩ (@TheRealityShows) December 1, 2017

इसी दौरान प्रियांक लव से कहते हैं कि, हिना के साथ अभी ये हो रहा है कि उनके साथ कुछ हो नहीं रहा है । कुछ भी करें कुछ न कुछ गलत चीजें हो जा रही हैं। वो इस चक्कर में बहुत इनसिक्योर हो रही है, और पागल हो रखी है। वो इस चीज को कभी एक्सेप्ट नहीं करेगी, मुझे पता है । इसी तरह बिग बॉस के टास्क के दौरान हिना को शैतान का टाइटल मिलना भी बर्दाश्त नहीं हुआ था । उस बिग बॉस-11 के विनर का टाइटल चाहिए था । वहीं इसी दौरान लव शिल्पा की तारीफ करते दिखते हैं । लव कहते हैं कि, शिल्पा जी बहुत अच्छे से खेल रही हैं । उन्हें पता है कि क्या करना है और क्या नहीं करना है । खैर वैसे भी इन दिनों हिना का हर कोई जानी दुश्मन बना हुआ है । कई टीवी स्टार्स भी हिना को क्रिटिसाइज कर चुके हैं । देखते हैं कि हिना अब आखिर क्या करती हैं । 

Related Posts