हिना खान ही नहीं शिल्पा के साथ भी मनचलों ने की बदतमीजी, देखिए VIDEO

1 years ago

 

 

सलमान ख़ान का शो बिग बॉस सीज़न-11 अपने आख़री पड़ाव में पहुंच चुका है। पिछले कुछ वीकेन्ड से शो में लाइव वोटिंग का सहारा लिया जा रहा है। इस वीक बिग बॉस कंटेस्टेट्स को लाइव वोटिंग के लिए मुंबई के एक मॉल में ले जाया गया था। विकास गुप्ता, लव त्यागी, हिना ख़ान और शिल्पा शिंदे को देखने के लिए मॉल में लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा था लेकिन जब बिग बॉस-11 के कंटेस्टेन्ट लाइव वोटिंग के लिए मॉल में पहुंचे.. तो भीड़ शिल्पा शिंदे और हिना ख़ान को देखकर बेक़ाबू हो गई। 

कुछ मनचलों  ने तो बाउंसर्स को धक्का देकर हिना और शिल्पा को टच करना शुरू कर दिया। हालांकि इस बीच विकास गुप्ता ने हिना और शिल्पा को प्रोटेक्ट करने की पूरी कोशिश की लेकिन भीड़ थी कि रुकने का नाम ही नहीं ले रही थी। शॉकिंग बात उस वक़्त हुई जब एक क्रेज़ी फैन ने आगे बढ़कर हिना ख़ान का बाल खींच लिया उस मंचले की इस हरकत पर हिना ख़ान भी हो गईं थी हक्का-बक्का । हिना जोर से चिल्ला पड़ी। सिक्योरिटी गार्ड्स ने हिना को किसी तरह बचाया। 

वैसे हम आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब किसी फीमेल स्टार के साथ भीड़ ने ऐसी हरकत की है। बिपाशा बासु और दीपिका पादुकोण समेत कई हसीनाएं इस तरह की बेक़ाबू भीड़ का शिकार बन चुकी हैं। कुछ साल पहले जब सोनम कपूर अपनी फिल्म रांझना का प्रमोशन करने बनारस गईं थीं तो उनके पीछे लोकल मजनुओ की भीड़ हाथ धोकर पड़ गई थी.. सोनम को उनसे बचने के लिए जूलरी शॉप में शेल्टर लेना पड़ा था। 

दो साल पहले जब सनी लियॉन अपनी फिल्म का प्रमोशन करने मुंबई की सड़कों पर निकली थीं.. तो भीड़ का फायदा उठाकर कुछ लोगों ने बेबी डॉल के साथ भी गंदी बात कर दी थी । यानी भीड़ का फायदा उठाकर कुछ मनचले फीमेल एक्ट्रेस के साथ गंदी बात करने के लिए ताक लगाए बैठे रहते हैं।