इन 3 फिल्मों में नजर आएंगी हिना खान, इसीलिए छोड़ रही हैं 'कसौटी जिंदगी के' !

2 weeks ago

टीवी की फेमस बहू और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान इन दिनों खूब चर्चा में है। हिना टीवी की दुनिया में इन दिनों छाई हुई हैं। इन दिनों हिना सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में नजर आ रही है। शो में हिना कोमोलिका का रोल प्ले करती हुई दिख रही हैं। हाल ही में हिना को लेकर खबर आई है कि वो जल्द ही ये शो छोड़ रही हैं। खबर है कि हिना जल्द ही शो को छोड़ने जा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक हिना मार्च के बाद इस शो में नहीं दिखेंगी। 

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि हिना शो में चल रहे अपने ट्रेक से खुश नहीं है। हालांकि जब हिना से इस मामले में बात की गई तो हिना ने इस पर कहा कि, हां ये सच है कि मैं मार्च के बाद इस शो में नजर नहीं आऊंगी लेकिन ये सच नहीं है कि मैं अपने ट्रेक और अपने रोल से खुश नहीं हूं। मेरे पास डेट्स नहीं है इसलिए मैं इस शो को छोड़ रही हूं। लेकिन हाल ही में हिना ने अपने एक लाइव वीडियो में इन सबकी सच्चाई बताई है।

 दरअसल हिना ने वीडियो में ये कहा है कि हां वो इस शो से जा रही हैं। लेकिन वो शो छोड़ नहीं रही हैं। बल्कि शो से ब्रेक ले रही हैं। उन्होंने बताया कि वो ऐसा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के चलते कर रही हैं। हिना खान ने ये भी खुलासा कर दिया है। वो जल्द ही तीन फिल्मों में दिखने वाली हैं। दरअसल इस वीडियो में ये खुलासा हो गया है कि हिना जल्द ही बॉलीवुड में तीन धमाकेदार फिल्मों में दिखेंगी। 

इसी की वजह से वो ये शो छोड़ रही है। हिना ने बताया कि वो शो मार्च में नहीं बल्कि अप्रैल में छोड़ेंगी। हिना ने साफ भी किया है कि इन फिल्मों में उनका एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट भी है। हिना खान की डेब्यू फिल्म ‘लाइन्स’ की बात की जाए तो उन्होंने बताया है कि, यह कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। फिल्म 'लाइन्स' को हुसैन खान ने डायरेक्ट किया है और इसमें ऋषि भूटानी भी साथ में नजर आएंगे। मतलब ये है कि इस साल हिना कान्स के रेड कार्पेट पर भी चलती दिखेंगी। खैर अब साफ हो गया है कि हिना जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने आ रही हैं।