हितेन तेजवानी की दो शादियां हो हुई थी, पहली वाइफ को तलाक देकर गौरी से शादी की !!

11 months ago

 

बिग बॉस से हितेन तेजवानी बाहर क्या हुए हंगामा मच गया। उनके फैंस को उनका घर से बाहर जाना पसंद नहीं आया। फैंस हितेन को बिग बॉस में देखना चाहते हैं। आपको बता दे हितेन पिछले 15 सालों से टीवी के पॉपुलर स्टार रहे हैं। हितेन को एकता कपूर ने अपने सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में लॉन्च किया था। इसके बाद हितेन 'कुटुंब', 'पवित्र रिश्ता' और 'कभी सौतन कभी सहेली' जैसे सीरियल में नजर आए। हितेन ने 17 साल टीवी इंडस्ट्री में काम किया। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी'  में करन विरानी और 'पवित्र रिश्ता' में मानव देशमुख के  रोल में  हितेन को खूब पसंद किया गया। हितेन ने टीवी एक्ट्रेस गौरी प्रधान से शादी की। गौरी हितेन की दूसरी वाइफ हैं। 

आपको बता दे कि उनकी पहली शादी महज 11 महीने चली थी। खुद हितेन ने इस बात का खुलासा 2005 में एक इंटरव्यू में किया था।  हितेन की पहली पत्नी का नाम कभी मीडिया में नहीं आया। लेकिन रिपोर्ट्स में यह आ चुका है कि 2001 में उनका तलाक हुआ था। हितेन ने एक इंटरव्यू में यह बात कबूल की थी कि पहली पत्नी से तलाक के लिए वे खुद जिम्मेदार थे। उन्होंने कहा था कि कम्युनिकेशन गेप की वजह से कपल के बीच दूरियां बढ़ी थीं। सीरियल्स की शूटिंग में बिजी हितेन अपनी वाइफ को वक्त नहीं दे पाते थे। हितेन ने एक इंटरव्यू में कहा था, "जब मैंने पहली शादी की, तब मेरे करियर की शुरुआत हुई थी। इस वजह से मैं पत्नी को वैसा समय नहीं दे पा रहा था, जिसकी वह हकदार थी। अरेंज मैरिज में प्यार शादी के बाद हो जाता है। लेकिन मेरे केस में ऐसा नहीं हो पाया। इस वजह से हमने अपनी 11 महीने की शादी को खत्म करने के फैसला लिया।" हितेन की मानें तो तलाक के बाद वे कभी पहली पत्नी के टच में नहीं रहे। हितेन की पहली पत्नी कौन थीं, अब क्या कर रही हैं? यह जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन 2005 में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, उस वक्त वे मलाड में रहती थीं और एक कॉल सेंटर में जॉब करती थीं।

हितेन और गौरी की मुलाकात एयरपोर्ट पर मुलाकात हुई थी।  दोनों हैदराबाद एक ही काम के लिए जा रहे थे लेकिन एक-दूसरे से बिल्कुल अंजान थे। लैंड करने पर पता चला कि वे दोनों एक ही ऐड की शूटिंग के लिए कास्ट किए गए हैं। ब्यूटी सोप की ऐड में पहली बार यह क्यूट कपल नजर आया था। इसके बाद हितेन और गौरी की मुलाकात एकता कपूर के सीरियल 'कुटुंब' के सेट पर हुई। इस शो में दोनों लीड रोल में थे। हितेन ने बताया कि शुरुआती 6 महीनों तक उन दोनों के बीच केवल 'हाय-हैलो' ही चलता रहा। गौरी सेट पर काफी रिजर्व रहती थीं। शूट के दौरान जब भी ब्रेक मिलता वह को-एक्टर्स से बात करने की जगह किताबें पढ़ना पसंद करती थीं। अपनी लव स्टोरी के बारे में बोलते हुए हितेन ने कहा, 'एक बार मैं बहुत बीमार हो गया था।

गौरी को जब पता चला तो उन्होंने अपनी कार से मुझे अस्पताल पहुंचवाया। उस पल मुझे एहसास हुआ कि गौरी बाहर से जितनी सख्त दिखती हैं, अंदर से उनका दिल मोम जैसा है।' हि तेन तेजवानी और गौरी प्रधान ने करीब दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया। इस दौरान लोगों को इनकी जोड़ी इतनी पसंद आई की एकता कपूर ने 'कुटुंब' का दूसरा सीजन भी लॉन्च कर दिया जिसमें इन दोनों को शादीशुदा दिखाया गया। 29 अप्रैल 2004 को दोनों ने शादी की। इस कपल के दो जुड़वा बच्चे हैं। बेटे का नाम नेवान और बेटी का नाम है कात्या। दोनों की उम्र आठ साल है। गौरी इन दिनों कलर्स के सीरियल 'तू आशिकी' में नजर आ रही हैं।

Related Posts