बेटे जैक के साथ हॉलीडे टाइम इंजॉय कर रही हैं लीजा हेडन, तस्वीरें वायरल

3 weeks ago

ऐक्ट्रेस-मॉडल लीजा हेडन सिल्वर पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड की फिल्मों से गायब हो गई हैं। फिल्मों में भले ही लिसा हेडन कम नजर आती हों, लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। फिल्मों से दूरी के पिछे लीजा का कारण है उनका बेटा। दरअसल लीसा अपना सारा वक्त बेटे जैक के साथ बिता रही हैं।

लिसा अक्सर छुट्टियां मनाती हैं और लगातार घूमती रहती हैं। इसलिए उनके फैंस को लिसा के शानदार फोटो देखने को मिलते रहते हैं। लिसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉलीडे की तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि इन दिनों लिजा बेटे जैक के साथ छुट्टियां मना रही हैं। 

लीसा और उनका बेटा वेकेशन इंजॉय करने के पूरे मूड में नजर आ रहे हैं। एक फोटो पोस्ट किया है। जिस तरह जेम्स बांड समुंदर में भी दुश्मनों का पीछा करते हुए नजर आता है लिसा उसी अंदाज में नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों में लीसा हाथों को सैंडविच खिलाती नजर आ रही है तो दूसरी फोटो में केला खिलाती दिखाई दे रही हैं।इस तस्वीर में स्विमिंग पुल में लीसा रिलेक्स मूड इंजॉय कर रही हैं। लीसा का फिगर जितनी परफेक्ट है वो उतनी ही फ्लेक्सिबल भी हैं।

इन तस्वीरों में लीसा का बिकिनी अवतार नजर आ रहे हैं जिसमे वो बेहद हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं।  लीजा ने अक्टूबर 2016 में बॉयफ्रेंड डिनो ललवानी से शादी की थी. डिनो ललवानी एक ब्रिटिश बिजनेसमैन हैं. दोनों का एक बेटा भी है. बेटे का नाम जैक ललवानी है. लीजा ने 17 मई 2017 को जैक को जन्म दिया था।

आपको बता दें कि लीजा हेडन ने प्रैग्नेंसी के महज 2 महीने बाद अपने वजन को कम कर लिया था। डिलीवरी के कुछ समय बाद ही लीजा ने योगा करना शुरू कर दिया था। योग ना सिर्फ मेंटली तौर पर फिट रखता है बल्कि इससे शरीर के एक्स्ट्रा फैट को बर्न करने में भी मदद मिलती है। लीजा नियमित रूप से 30 मिनट योगा जरूर करती हैं।

लीजा ने बताया कि प्रेग्नेंसी के कुछ समय बाद ही उन्होंने एक्सरसाइज करनी भी शुरू कर दी थी। वह सुबह 6 बजे वह एक्सरसाइज करती हैं, जिसमें पिलेट्स खासतौर पर शामिल होती है क्योंकि इससे शरीर में मौजूद एक्स्ट्रा फैट आसानी से बर्न हो जाता है।