single-post

हनी सिंह के गाने 'मखना' ने मचाया धमाल, यू-ट्यूब पर ब्लॉकबस्टर हुआ यो यो का कमबैक

Dec. 24, 2018, 4:51 p.m.

एक ऐसा सिंगर जिसका हर कोई दीवाना वो अब वापसी कर चुका है। हम यहां बात यो यो हनी सिंह की ही कर रहे हैं। सिंगिंग की दुनिया में चमकने वाले सितारों में से एक हैं हनी सिंह। यो यो हनी सिंह को लेकर दर्शकों में खूब दीवानगी है । मशहूर रैपर सिंगर हनी सिंह पिछले काफी वक्त से गायब थे। लेकिन अब वो वापसी कर चुके हैं। हनी सिंह बीते दिनों से अपने कमबैक सॉन्ग मखना को लेकर खबरों में थे। हाल ही में उनका ये गाना रिलीज किया गया है। गाने ने रिलीज के साथ ही धमाल मचाया है। इस गाने की सफलता बढ़ती ही जा रही है। गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। यू-ट्यूब पर तो ट्रेंड हो ही रहा है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी गाना खूब वायरल हो रहा है। गाना अब भी यू-ट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।

 गाना जब से रिलीज हुआ है तभी से छाया हुआ है। नंबर वन ट्रेंडिग से गाना नीचे ही नहीं आ रहा है। हर कोई गाने की सक्सेस को देख हक्का बक्का रह गया है। हनी सिंह की धमाकेदार वापसी हुई है। गाने को 3 करोड़ 53 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है। पहली बार है कि गाने में हनी सिंह बेहद ही डिफरेंट लुक में नजर आए हैं। गाने में हनी सिंह फुल स्वैग मूड में नजर आए हैं। गाने में जमकर शबाब औऱ शराब नजर आई है। हनी सिंह का गाना हो और ये सब ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। बता दें कि ये हनी सिंह का कमबैक सॉन्ग है। इस गाने को हनी सिंह के साथ कई लोगों ने गाया है। गाने में लैटिन मूल से रेगेटन बीट्स का भी मिक्सअप देखने को मिला है। 

गाने को हनी के साथ नेहा कक्कड़, सिंहस्था, पिनाकी, सीन औऱ अलीस्टेर ने गाया है। गाने में पूरा इंटरनेशनल टच देने की कोशिश की गई है। खास बात ये है कि गाने में दमदार लोकेशंस का इस्तेमाल किया गया है। गाने की शूटिंग भी लेटिन कंट्रीस में हुई है। गाने की शूटिंग  प्यूर्टो, रिको, कोलंबिया और क्यूबा जैसे देशों में रिलीज किया गया है। इस गाने को स्पैनिश डायरेक्‍टर डैनियल दुर्रेन ने डायरेक्ट किया है।