PICS: पूरा हुआ 'हाउसफुल 4' का राजस्थान शेड्यूल, मस्ती में दिखी पूरी टीम

3 months ago

मल्टी स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' जिसमे खिलाड़ी अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देयोल नजर आने वाले है। इन दिन इस फिल्म की शूटिंग राजस्थाने के  जैसलमेर में हो रही थी। जोकि अब राजस्थान शेड्यूल पूरा हो चूका है। फिल्म की टीम ने पूरी कास्ट एंड क्रू के साथ वाली फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। इस फोटो में लीड एक्टर अक्षय कुमार, जोनी लीवर , चंकी पांडे और निर्देशक साजिद खान के साथ फिल्म की पूरी टीम और स्टारकास्ट नजर आ रही हैं। वहीं इस तस्वीर में नाना पाटेकर नजर नहीं आ रहे हैं।

वहीं कृति सैनॉन ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें रितेश देशमुख , कृति खरबंदा , अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब यह फिल्म की स्टारकास्ट मुंबई लौट आई है। जिसमें नाना पाटेकर सबसे पहले मुंबई पहुंचे और उन्हें मीडिया ने घेर लिया था। 

बता दें कि नाना के लौटते ही मीडिया ने उन्हे अपने सवालों में घेर लिया है। इस विवाद पर नाना पाटेकर ने अपनी चुप्पी को तोड़ी और कहा, ''जो झूठ है, वो झठ ही है'' । वही बीती रात तनुश्री ने नाना के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज करा दी है। खबरों की माने तो सोमवा को नाना पाटेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे है। जिसमें सभी के सवालों के जवाब देते नजर आएगे।