महीने में इतना बिल आता है श्रद्धा कपूर के घर का, जानकर उड़ जाएगे आपके होश

3 months ago

इन दिनों श्रद्धा कपूर कि दो फिल्में रिलीज हुई है पहली  फिल्म 'स्त्री' और 'बत्ती गुल मीटर चालू'। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ शाहिद कपूर भी नजर आ रहे है। फिल्म में बिजली के बिल को लेकर काफी लड़ाई दिखाई है। तो क्यू ना असल जिंदगी में भी जाना जाए की आखिरकार श्रद्धा कपूर के घर का बिजली बिल कितने का आता है। इस बारे में श्रद्धा कपूर ने बताया है कि मेरे घर का बिजली बिल 70 से 80 हजार रुपए आता है।  

इतना ही नहीं श्रद्धा ने ये भी बताया कि वो इस बिल में अपना हिस्सा भी देती हैं। जी हां श्रद्धा कपूर ने इस बात का हक अपने पिता शक्ति कपूर से लड़ कर लिया है। श्रद्धा कपूर मुंबई के जुहू इलाके के अपने बंगले में अपने पूरे परिवार के साथ रहती हैं। श्रद्धा कपूर की आगमी फिल्मों की बात करें तो वो बहुत जल्द अपने जीवन की सबसे बड़ी फिल्म 'साहो' में नजर आएंगी इस फिल्म में उनके साथ प्रभास मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का विषय सबसे अलग है जिसमें कहा जा रहा है कि बिजली सप्लाई करने वाली कंपनियां कई बार बहुत गलत बिल भेजती हैं जिससे लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है और कई बार तो उतने ही पैसे भरने पड़ जाते है।  छोटे शहरों में अक्सर बिजली गुल ही रहती है. फिल्म में उत्तराखंड की वादियों को सुंदरता से दिखाई गई है।  फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म पर्दे पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स कर रही है। इस फिल्म ने अब तक फिल्म का अब तक का कुल बिजनेस  23.26 करोड़ रुपये हआ है।