एक बार फिर साथ आए ऋतिक-सुजैन, बेटे के बर्थडे पर किया यूं सेलिब्रेशन, देखिए तस्वीरें

9 months ago

बॉलीवुड में अपनी स्मार्टनेस, लुक्स औऱ डांसिग स्किल्स के जरिए लोगों को दीवाना बनाने वाले ऋतिक पर यूं तो कई लड़कियां अब भी मरती हैं । लेकिन लगता है कि ऋतिक के दिल में आज भी उनकी एक्स वाइफ सुजैन के लिए ही प्यार है । ये दोनों कहने को तो तलाक ले चुके हैं । लेकिन लग रहा है कि दोनों के बीच प्यार अभी भी बाकी है । एक बार फिर से हाल ही में दोनों को साथ देखा गया है ।

बच्चों का प्यार बार बार इन्हें एक साथ लाकर खड़ा कर देता है । दरअशल हाल ही में ऋतिक-सुजैन के बेटे रेहान का बर्थडे था । इनके बर्थडे पर दोनों को एक साथ देखा गया है । अपने बेटे की खुशी के लिए दोनों ने एक साथ बर्थडे सेलिब्रेशन किया है ।

बता दें कि ऋतिक और सुजैन के बड़े बेटे ऋहान 12 साल के हो गए हैं। इस खास सेलिब्रेशन पर इनके करीबी लोग भी मौजूद रहे हैं ।

दोनों ने खास अंदाज में बेटे का बर्थडे मनाया । बर्थडे पर रेहान के कई दोस्त भी मौजूद रहे । सुजैन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बर्थडे विश किया

तो वहीं ऋतिक ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर अपने बेटे को विश किया । खैर अब जो भी हो बच्चों के बहाने ही सही लेकिन दोनों साथ तो आते हैं ।

To all our sons and daughters and to the child within us all. Sharing something I wrote . ( headphones please) pic.twitter.com/e6eROF770t

— Hrithik Roshan (@iHrithik) March 28, 2018

वैसे पिछले काफी वक्त से कहा जा रहा है कि दोनों फिर से एक हो सकते हैं । देखते हैं कि आखिर ये कब होता है ।