अमिताभ की फिल्म 'हम' के रीमेक में काम करेंगे ऋतिक रोशन, गोविंदा का रोल करेगा ये एक्टर !

1 months ago

1991 में आई महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म हम के रीमेक की खबरे अब पक्की होती हुई नज़र आ रही है। 'हम 2' में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और वरुण धवन नज़र आ सकते है। ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनेगी और इस फिल्म को करन जौहर डॉयरेक्ट करेंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन का रोल रितिक प्ले करते नज़र आएंगे। दरअसल 1990 में आई बिग बी की फिल्म अग्निपथ का रिमेक 2012 में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले ही बना था औऱ फिल्म के रीमेक में अमिताभ बच्चन का किरदार ऋतिक ने ही निभाया था। फिल्म में ऋतिक की ज़बरदस्त एक्टिंग से करण बेहद खुश हुए थे। साल 2012 में रिलीज हुई अग्निपथ ने करीब 135 करोड़ का बिजनेस किया था। 

खबरों के मुताबिक करण एक बार फिर वहीं धमाका बॉक्स ऑफिस पर करना चाहते है। एक बार फिर बिग बी के रोल में ऋतिक को बड़े पर्दे पर उतारना चाहते है और ऐसे में 'हम 2' के लिए ऋतिक करण की पहली पसंद बताए जा रहे है। वहीं वरुण धवन फिल्म में गोविंदा वाला रोल करेंगे। वरुण करण जौहर के बहुत करीबी हैं। 

उनकी कई फिल्मों में वरुण ने काम किया है। करण की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से वरुण धवन बॉलीवुड में लॉन्च हुए थे। 1991 में रिलीज हुई हम फिल्म में रजनीकांत का भी अहम रोल था। रजनीकांत के रोल के लिए करण एक्टर ढूंढ रहे है वहीं जुम्मा का रोल और डांस भी काफी चर्चित रहा था । ऐसे में करण एक ऐसी एक्ट्रेस की तलाश में हैं जो जुम्मा के रोल में पूरी तरह से फिट हो। 

ऋतिक की आने वाली फिल्म सुपर 30 है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है। इसके अलावा ऋतिक य़शराज की एक्शन फिल्म भी कर रहे हैं। फिल्म कृष 4 की भी तैयारी चल रही है।