..तो क्या वरुण धवन के भाई रोहित की फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं ऋतिक रोशन !

2 months ago

बॉलीवुड के माचौमैन ऋतिक रोशन का जलवा हर तरफ बरकरार है। ऋतिक की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाती है। ऋतिक इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 के लिए खबरों में है। फिल्म के पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं। तो वहीं फिल्म के साथ कॉन्ट्रोवर्सी भी जुड़ी हुई है। क्योंकि इस फिल्म को बनाने वाले विकास पर मीटू कैंपेन के चलते सैक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे हैं। जिसके बाद ऋतिक ने भी ये कह दिया कि वो अब उनके साथ काम नहीं कर सकते है। आखिरकार विकास को फिल्म से अलग होना पड़ा। वहीं इस फिल्म के अलावा ऋतिक एक और फिल्म को लेकर चर्चा में है।

 बीते दिनों ही खबर आई थी कि वरुण धवन के भाई रोहित धवन की फिल्म में ऋतिक काम करेंगे। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में ऋतिक नहीं है। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूसर कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक. फिल्म के लिए रोहित ने स्क्रिप्ट को फाइनल कर लिया है। लेकिन अभी इसके लिए कास्टिंग फाइनल नहीं की गई है। बता दें कि बीते दिनों से ही ऐसी खबरें आई थी कि साजिद नाडियाडवाला और रोहित ने अपनी इस आने वाली फिल्म के लिए ऋतिक को अप्रोच किया है। हालांकि कुछ भी अभीतक तय नहीं हुआ है। 

साजिद चाहते हैं कि इस फिल्म में ऋतिक काम करें। बीते दिनो ही उनके प्रोड्क्शन हाउस की फिल्म बागी 2 को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ऐसे में ऋतिक के साथ इस बार एक्शन का तड़का लगाना चाहते है। हालांकि अभी सिर्फ फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हुई है। लेकिन अभी तक फिल्म के लिए किसी हीरो को साइन नहीं किया गया है। जबकि पहले ऐसी खबर आई थी कि ऋतिक फिल्म के लिए फाइनल किए जा चुके है। ऋतिक इन दिनों यशराज की आने वाली एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ हैं।