ऋतिक रोशन कंगना से कोई लड़ाई नहीं चाहते, सुपर 30 की रिलीज डेट बदली जाएगी !

4 months ago

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच 26 जनवरी  के मौके पर बॉक्स ऑफिस की जंग छिड़ने वाली थी। कंगना और ऋतिक की इस फाइट पर काफी दिनों से खबरें बन रही हैं लेकिन अब कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन अपनी फिल्म की तारीख में बदलाव करवा रहे हैं। वैसे कंगना पर  ये आरोप  लग रहे थे कि वो ऋतिक की फिल्म को लेकर बैड पब्लिसिटी करवा रही हैं। बॉलीवुड में ये  चर्चा है कि आनंद कुमार के ऊपर सुपर 30 के नाम पर देश भर से आने वाले परीक्षार्थियों से धोखाधड़ी का भंडाफोड़ करने की पूरी प्लानिंग कंगना और उनकी टीम के ही दिमाग की उपज है। कहा जा रहा है कि कंगना ऋतिक रोशन की फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए ये सब करवा रही है।  

कंगना रनोट की फिल्म मणिकर्णिका अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। साथ ही इसी समय इमरान हाशमी भी अपनी फिल्म ‘चीट इंडिया’ भी रिलीज हो रही है । ऐसे में कहा जा रहा है कि सुपर 30 प्रीपोन्ड हो जाएगी। ऋतिक की फिल्म के‘मेकर्स इस फिल्म की सोलो रिलीज चाहते हैं, इसीलिए उन्होंने फिल्म को 1 हफ्ते पहले रिलीज करने का फैसला किया है।। कहा जा रहा है सुपर 30 अब 18 जनवरी को रिलीज हो सकती है। 

बॉलीवुड में जब भी बड़ी फिल्मों की टक्कर हुई है नुकसान ही होता रहा है ऐसे में ऋतिक की टीम चिट इंडिया और मणिकर्णिका  से टक्कर के बजाय अकेले फिल्म को रिलीज करना चाहती है। ऋतिक की पिछली रिलीज फिल्म काबिल शाहरुख की फिल्म रईस के साथ रिलीज हुई थी और उस दौरान दोनो ही फिल्मों को इसका नुकसान हुआ था।