single-post

कई सालों बाद एक साथ कुछ इस अंदाज में नजर आएं अमीषा-ऋतिक, देखें तस्वीरें

March 2, 2019, 8:37 a.m.

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक समय में बॉलीवुड की हिट जोड़ी के नाम से मशहूर थी। ये जोड़ी फिल्म 'कहो न प्यार है' से फेमस हुई थी। साल 2000 में आई इस फिल्म से अमीषा और ऋतिक ने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। दोनों की ये पहली फिल्म पर्दे पर खूब हिट साबित हुईं। फिल्म राकेश रोशन के निर्देशन में बनी थी जिसमें ऋतिक का डबल रोल सभी को खूब भाया।इस फिल्म के दो साल बाद दोनों की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिली। फिल्म 'आप मुझे अच्छे लगने लगे' में नजर आए थे। इस फिल्म के बाद दोनों ने बॉलीवुड की किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया। लेकिन एक बार फिर ये हिट जोड़ी एक साथ नजर आईं। शुक्रवार की शाम अमीषा-ऋतिक मुबई में मराठी फिल्म 'स्माइल प्लीज' के लॉन्चिंग के दौरान पहुंचे। जहां दोनों ने एक दूसरे के साथ टाइम निकालकर खूब बातें की।

इस दौरान अमीषा काफी खूबसूरत नजर आ रही थी तो वहीं,  ऋतिक हैंडसम लग रहे थे। अमीषा पटेल ब्लैक क्रॉप टॉप और डेनिम में काफी खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ ही उन्होंने गॉगल पहने थे। तो वहीं ऋतिक रोशन ने ब्लू टी-शर्ट और डेनिम जींस पहने हुए थे। इसके साथ ही वह ब्लैक और ब्लू कॉम्बिेशन कलर का कैप भी पहन रखे थे।

बात करें अमीषा पटेल की फिल्मों की तो पिछले 2018 में 'भैयाजी सुपरहिट' फिल्म रिलीज हुई थी। यह बॉक्स ऑफिर पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसमें सनी देओल मुख्य भूमिका निभाई थी।   ऋतिक रोशन की आखिरी फिल्म काबिल 2017 में रिलीज हुई थी। अब उनकी सुपर 30 इसी साल रिलीज होने वाली है। इसमें वह मैथमेटिशियन आनंद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे।