ऋतिक रोशन ने एयरपोर्ट पर दिखाया बिहारी वॉक, बिहार के रंग में रंगा नजर आया सुपर हीरो !

3 months ago

ऋतिक रोशन अपनी फिल्म सुपर 30 की शूटिंग लगभग खत्म कर चुके हैं। ऋतिक ने अब अपनी फिल्म को सोशल मीडिया पर भी प्रमोट करने में जुट गए हैं  ऋतिक ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर मुंबई एयरपोर्ट की है। ऋतिक एयरपोर्ट पहुंचे और किसी को कानों कान खबर भी नहीं लगी। ऐसे में ऋतिक ने खुद ही अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की । ऋतिक ने लिखा कि,'' आज फोटोग्राफर्स ने एक बिहारी को एयरपोर्ट पर मिस कर दिया। ये तस्वीरें उन सभी फोटोग्राफर्स के नाम। '' इसी के साथ ही ऋतिक ने #bihariwalk #biharitalk #iwasabihariinmypastlife# explorerforever #byebyemumbai जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है।

सुपरस्टार ऋतिक रोशन को अपनी शानदार बॉडी और लुक के लिए जाना जाता है, लेकिन 'सुपर 30' में अपने किरदार के लिए अभिनेता ने फिजिकल ट्रेनिंग से किनारा करते हुए अपने लुक में काफी बदलाव कर दिया है। ऋतिक बायोपिक फिल्म 'सुपर 30' में बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में हैं।

 अभिनेता आमतौर पर अपने किरदार के लिए कई तरह की वेट ट्रेनिंग लिया करते है लेकिन 'सुपर 30' की शूटिंग शुरू करने से पहले ऋतिक ने यह छोड़ दिया ताकि वह अपने किरदार मे ढल सकें।  साथ ही ऋतिक ने बिहारी टोन में हिंदी बोलने की खूब प्रैक्टिस की। देखा जाए तो इस फिल्म की खातिर ऋतिक बिहार के रंग में रंग गए।