ऋतिक ने परिवार के साथ मनाया अपने नाना का बर्थडे, एक्स वाइफ सुजैन भी आईं नजर, देखिए तस्वीरें

1 years ago

हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने नाना का 92वां बर्थ डे सेलिब्रेट किया है । रितिक के नाना और अपने समय के प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक-निर्माता जय ओम प्रकाश के 92वें जन्मदिन की पार्टी ऋतिक ने अपने फैमिली के साथ मनाई । जहां उनकी एक्स वाइफ सुजैन भी बच्चों के साथ नजर आई ।

इस पार्टी की तस्वीरे हाल ही में ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की । ऋतिक ने अपने नाना के बारे में लिखा हैं कि, ''शुरुआती दिनो में नाना ने अपनी वेडिंग रिंग बेच कर किताबें खरीदी थीं और स्ट्रीट लाइट के नीचे बैठ कर पढ़ाई की थी । बाद में उन्होनें अपनी क्रिएटिविटी से बॉलीवुड में कमाल की फिल्में बनाईं । अब वो 92 साल के हो गये हैं । नाना उनके सबसे बड़े गुरू हैं'' ।

बता दें कि ऋतिक अपने बुजुर्गों का बहुत सम्मान करते हैं। अपने दादा जी और संगीत निर्देशक रोशन के बारे में भी ऋतिक अपनी भावनाएं व्यक्त किया करते हैं ।

ये तो हुई उनके नाना कि बात लेकिन अब बात करते हैं वहां मौजुद उनकी एक्स वाइफ की जो कि हमेशा चर्चा मे बनी रहती हैं ।

जी हां, आपको बता दें कि हाल ही मे खबरें ये भी आ रही थी कि एक बार फिर से ऋतिक और सुजैन अपने बच्चों की खातिर शादी रचाने वाले है ।

कुछ दिन पहले आपको याद होगा की ऋतिक के जन्मदिन पर सुजैन ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई भी दी थी । खैर जो भी हो अभी तक तो दोनो अलग-अलग ही रह रहे हैं और देखना ये है कि दोनों शादी कब करते हैं ।