राकेश रोशन की बर्थडे पार्टी में सुजैन को छोड़ सब आए, देखिए पार्टी की तस्वीरें

1 years ago

 

मुम्बई में राकेश रोशन का 68वें जन्मदिन पर हुई शानदार पार्टी। अपने पापा की बर्थडे पार्टी में ऋतिक रोशन भी पहुंचे। ऋतिक  आजकल कंगना रनोट के आरोपों की वजह से चर्चा में हैं लेकिन इस पार्टी के दौरान वो मीडिया से बचते दिखें। 

राकेश रोशन की बर्थडे पार्टी रात के 3 बजे तक चली राकेश रोशन की बर्थडे पार्टी जब ख़त्म हुई तो टाइट सिक्योरिटी के बीच ऋतिक वेन्यू से निकल .गेट पर उनकी कार उनका इंतेज़ार कर रही थी ऋतिक के आते ही थोड़ी हलचल हुई ।गाड़ी में बैठने से पहले ऋतिक पोज़ देने के लिए दो सेकेंड रूके और गाड़ी में बैठकर निकल गए। 

यानि मीडिया को पूछने का न मौका दिया और न ही ख़ुद कुछ कहा. कंगना के हाल ही में दिए एक्सप्लोसिव इंटरव्यू के बाद से ऋतिक फिर चर्चा में है जहां अब उनका वर्जन आना अभी बाकी है फिलहाल तो ऋतिक समेत पूरी रोशन फैमिली कंगना मामले पर चुप है ।

6 सितम्बर को गुज़रे ज़माने के एक्टर, फिल्ममेकर और ऋतिक के पापा राकेश रोशन का जन्मदिन मनाया गया । इस पार्टी को किरन बावा ने होस्ट किया.और इस पार्टी में रोशन फैमिली के कई क्लोज़ फ्रैंड्स बने मेहमान। राकेश रोशन के साथ कई फिल्में कर चुकी रेखा उन्हें जन्मदिन की बधाई देने पहुंची। हमेशा की साड़ी और सिंदूर में रेखा दमकती हुई दिखीं। 

रणधीर कपूर, कायनात अरोड़ा, ऋतिक के दोस्त एक्टर कुणाल कपूर अपनी वाइफ नैना बच्चन के साथ पहुंचे,  करिश्मा तन्ना,  अमीशा पटेल, प्रेम चोपड़ा, और मीत ब्रदर्स ने पार्टी की रौनक बढ़ाई। जैकी भगनानी की बहन और प्रोड्यूसर दीपशिखा भी राकेश रोशन को विश करने पहुंची, विक्रम भट्ट की वेब सीरीज़ माया से फिर लाइमलाइट में आई एक्ट्रस शमा सिकंदर भी पार्टी में आई, संजय गुप्ता, आरती छाबरिया, अदनान सामी और आए ।

राकेश रोशन की बहुत अच्छे दोस्त जीतेन्द्र जो अपनी वाइफ शोभा कपूर के साथ पहुंचे ऋतिक की काबिल एक्ट्रस यामी गौतम भी रही इस पार्टी में इंवाइटिड, क्रिकेटर हरभजन सिंह अपनी वाइफ गीता बसरा और बेटी के साथ राकेश रोशन को बर्थडे विश करने आए। 

राकेश रोशन के दोस्तों की तिकड़ी में जितेन्द्र के बाद आता है ऋषि कपूर का नाम वो भी वाइफ नीतू कपूर के साथ पार्टी में आए। रोशन फैमिली की फ्रैंड बन चुकी उर्वशी राउतेला भी थी बर्थडे में बुलाया गया था लेकिन इस पार्टी में ऋतिक की सपोर्टर और एक्स वाइफ सुज़ैन ख़ान कहीं नज़र नहीं आई। 

 

Related Posts