ऋतिक रोशन साल 2018 में दूसरी शादी करने जा रहे हैं ! किससे करेंगे शादी जानिए ?

1 years ago

ऋतिक रोशन शादी करने जा रहे हैं। हो सकता है इसी साल दूल्हा बन जाए ऋतिक रोशन । डिवोर्स के बाद भी जिस तरह से ऋतिक और सुज़ैन एक दूसरे के साथ नज़र आते हैं.. ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है। बच्चों के साथ दोनों अक्सर फिल्म देखऩे के लिए निकलते हैं। बच्चों के साथ ऋतिक और सुज़ैन विदेश में छुट्टियां  मनाते हैं।सुजैन और ऋतिक नए साल की छुट्टियों पर फ्रांस के एल्प्स हिल्स पर गए थे और वहीं की तस्वीर शेयर करते हुए सुजैन ने ऋतिक को कहा हैप्पी बर्थडे।  एक तस्वीर शेयर करते हुए सुज़ैन लिखती हैं- "तुम हमेशा.. हमेशा मेरी ज़िंदगी की रोशनी बने रहोगे, जन्मदिन मुबारक।"

 

ऋतिक तो सुज़ैन को उनके बिज़नेस में भी काफी सपोर्ट करते हैं। सुज़ैन भी रितिक के घर जाकर गणपति पूजा में शामिल होती हैं पुरानी सारी बातें भुलाकर सुज़ैन रितिक की मम्मी पिंकी की बर्थ-डे पार्टी भी अटेन्ड करती हैं। हाल ही में जब ऋतिक ने अपने घर पर अपना 44वां बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था तो वहां सुज़ैन को भी स्पॉट किया गया था। उस रात सुज़ैन के अलावा उनके भाई ज़ायद ख़ान भी ऋतिक को बर्थ-डे विश करने पहुंचे थे । पार्टी के बाद रितिक रोशन सुज़ैन को सी-ऑफ करने बाहर तक आए थे । 

इसके कुछ दिन बाद यानी 14 जनवरी की रात रितिक और सुज़ैन को अपने किड्स रिहान और रिदान के साथ मुंबई के मल्टीप्लेक्स से फिल्म देककर निकलते हुए कैप्चर किया गया था। 25 अक्टूबर की रात जब सुज़ैन ने अपना बर्थ-डे सेलीब्रेट किया तो उन्हें सरप्राइज़ देने के लिए वहां रितिक रोशन भी पहुंच गए थे..  पार्टी के अंदर रितिक और सुज़ैन ने एक साथ जमकर पोज़ भी दिया । ऋतिक और सुज़ैन के बीच लगाव इस क़दर बढ़ गया है कि दोनों ने अब दोबारा शादी करने का फैसला किया है। ऋतिक और सुज़ैन के बीच इन दिनों सेकेन्ड वेडिंग की प्लानिंग हो रही हैं.. इसी साल दोनों की दूसरी शादी हो सकती है । ऋतिक सुजैन को फिर से करीब लाने का श्रेय सुजैन की फ्रेंड गायत्री ओबरॉय और सोनाली बेन्द्रे को भी जाता है। लेकिन सबसे ज्यादा श्रेय उनके बच्चों को जाता है। पापा मम्मी को करीब लाने का काम इन दोनों ने किया है।