ऋतिक के साथ नहीं बनी दीपिका की जोड़ी, इन हिट सितारों के साथ भी नहीं किया काम

1 week ago

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन पिछले कुछ वक्त से फिल्म  सत्ते पे सत्ता के रीमेक के चलते खूब सुर्खियों में हैं। साल 1982 में आई ये फिल्म अमिताभ बच्चन की हिट फिल्म में से एक थी। खबर थी की इस फिल्म का जल्द रीमेक बनने जा रहा है और इससे  दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन एक साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। लेकिन अब ऐसा ही है हाल ही में  ऋतिक रोशन ने खुलासा किया है कि वो इस फिल्म में काम नहीं कर रहे।

इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने कहा है कि "नहीं। मुझे नहीं लगता कि आपको इस तरह की खबरों पर भरोसा करना चाहिए। जब तक मैं कहूं कि मेरी अगली फिल्म कौन सी है, मुझे नहीं लगता कि आपको खबर पर यकीन करना चाहिए। मैं आपको खुद बताउंगा कि मेरी अगली फिल्म कौन सी है। यानी फैंस का जो सपना था दीपिका पादुकोण और  ऋतिक रोशन को पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देख वो अब अधूरा ही रह जाएगा।  

वैसे दीपिका पादुकोण ने अपने 12 साल के फिल्मी करियर में कई सितारों के साथ काम किया हैं लेकिन कुछ ऐसे भी है जिनके साथ दीपिका की जोड़ी इन 12 सालों में पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। अजय देवगन के साथ दीपिका की कोई फिल्म अभी तक नहीं आई हैं। बॉलीवुड के गोविंदा यानी वरुण धवन के साथ भी दीपिका पादुकोण ने अपने 12 साल के करियर में अभी तक कोई फिल्म नहीं की हैं।

बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान के साथ भी दीपिका ने कोई फिल्म अभी तक साइन नहीं की हैं। एक्टर आमिर खान भी इस लिस्ट में शामिल है दीपिका-आमिर की जोड़ी अभी तक फैंस ने नहीं देखी हैं। हालाकि इन सितारों के साथ अभी तक दीपिका की कोई फिल्म भी साइन नहीं हुई है आने वाले समय में इनमें से किसके साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी ये देखने वाली बात है।

दीपिका ने बॉलीवुड में डेब्यू किंग खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से किया था। जो काफी हिट साबित हुई थी। अब देखना होगी की दीपिका की जोड़ी इन स्टार्स में से किसके साथ पर्दे पर हिट होगी। आपको बता दें कि इन दिनों दीपिका रणवीर सिंह की फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं। इन दिोनं इस फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड में हो रही हैं। 38 में दीपिका रणवीर सिंह की पत्नी का रोल निभाएगी।