ऋतिक रोशन ने की फिल्म सुपर 30 की शूटिंग शुरू, बसंत पंचमी को दियाै

12 months ago

 

ऋतिक रोशन नेअपनी फिल्म सुपर 30 की शूटिंग शुरू कर दी है।  इसके लिए ऋतिक ने चुना बसंत पंचमी का खास दिन । ऋतिक की फिल्म शिक्षा पर बेस्ड है ऐसे में मां सरस्वती की पूजा का दिन बसंत पंचमी से बेहतर दिन उनकी फिल्म के लिए क्या हो सकता था।  ट्विट करके ऋतिक ने फिल्म सुपर 30 के ऑन-फ्लोर्स जाने की एनाउंसमेंट की। ऋतिक ने लिखा है कि सरस्वती पूजा  और बसंत पंचमी के दिन हम सुपर 30 फिल्म की शुरूआत कर रहे हैं। फिल्म में मै टीचर का रोल पहली बार कर रहा हूं। मां सरस्वती हम पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे। 

 

 

आपको बता दे कि बिहार की राजधानी पटना बेस्ड मैथमेटिशियन  आनन्द कुमार के बायोपिक की शूटिंग पटना के बजाए वाराणसी में की जा रही है।फिल्म के मेकर्स तो सुपर 30 को पटना में ही शुट करना चाहते थे लेकिन ऋतिक के फैन्स को कन्ट्रोल करना काफी मुश्किल होता है। ऐसे में पटना के बजाय ऋतिक वाराणसी में शूट कर रहे हैॆ लेकिन फिल्म की कहानी पटना की होगी। वाराणसी में शूटिंग के बाद रितिक पटना जाएंगे और  मैथमैटिशियन आनंद कुमार के घर पहुंचेगे। साथ ही वो बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार से भी मिलेंगे। 

बॉलीवुड के सुपर हीरो ऋतिक रोशन इन दिनों बिहारी भाषा सीख रहे है। बिहारी लहजे में कैसे हिंदी बोलना है इसकी ट्रेनिंग ले रहे हैंय़ आमतौर पर ऋतिक हिंदी भी कम बोलते हैं जरा सोचिेए जब ऋतिक बिहारी लहजे में हिंदी बोलते दिखेंगे ।। इस फिल्म के लिए इन दिनों काफी तैयारी चल रही है। ऋतिक रोशन अब बिहारी और भोजपुरी भाषा सीख रहे हैं। ऋतिक इन दिनों रोज 2 घंटे बिहारी लहजे में बात करने की ट्रेनिंग ले रहे है। अपने आप को बिहार का शख्स के तौर ढालने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। साथ ही आजकल उन्होंने जिम जाना छोड़ दिया है। फिटनेस पर ध्यान नहीं दे रहे । एक आम इंसान की तरह वो अपनी बॉडी को बनाने की कोशिश कर रहे हैं।