पिछले एक महीने से अमेरिका में छुट्टियां बिता रहें है ऋतिक-सुजैन, दोबारा शादी करने वाले हैं !

1 years ago

रितिक रोशन और सुजैन खान लगता है फिर से प्यार में पड़ गए हैं। दोनों बच्चों के साथ अमेरिका छुट्टियां मनाने गए थे और अब लौटने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।  पिछले कई दिनों से नन्हें रिदान और रिहान अपने मम्मी पापा को मिलाने में लगे हुए हैं... ये दोनों की ज़िद का ही नतीजा था कि इस बार रितिक और सुज़ैन एक साथ इन्हें लेकर समर वॉकेशन मनाने के लिए अमेरिका के लिए हो गए थे रवाना। हालांकि अब रिहान और रिदान की छुट्टियां ख़त्म हो गई है और उनके स्कूल स्टार्ट हो गए हैं.. लेकिन दोनों ने रितिक और सुज़ैन पर ऐसा जादू चलाया है कि इनका वेकेशन अबतक चल रहा है। हाल ही में रितिक और सुज़ैन न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमते हुए कैप्चर किया है।

 

सिर्फ यही नहीं.. पिछले दिनों अमेरिका में हुए अवॉर्ड शो को अटेन्ड करने गए करन जौहर और गौरी ख़ान के साथ वहां रितिक और सुज़ैन ने पार्टी भी की. यानी रितिक और सुज़ैन पिछले कई दिनों से एक साथ अमेरिका में वेकेशन मना रहे हैं.

 

 यूं कहिए दोनों दिन-बा-दिन एक दूसरे के पास आ रहे हैं.. और इस बात का पूरा क्रेटिट रितिक और सुज़ैन के बेटों पर जाता है । रिहान और रिदान पिछले कई दिनों से इस काम में लगे हुए हैं.... दोनों की वजह से मुंबई में रितिक और सुज़ैन अक्सर एक दूसरे से मिलते रहते हैं। 

 

रिहान और रिदान के लिए सुज़ैन तो रितिक और उनकी मम्मी पापा से भी मिलने लगी हैं.नन्हे रिहान और रिदान. डिवोर्स लेकर अलग हो चुके अपने मम्मी पापा को मिलाने के लिए एड़ी-चोटी का ज़ोर लगाए हुए हैं.. और अब लगता है कि इन मासूमों की कोशिशें रंग लगा रही है.. तभी तो रितिक और सुज़ैन के बीच दूरियां मिटती नज़र आ रही है

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on Jul 17, 2017 at 9:31pm PDT
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

 

Related Posts