ऋतिक रोशन को पीछे छोड़ शाहिद बने एशिया के सबसे सेक्सी मैन

12 months ago

 

 

कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुई थी एशिया की  सेक्सिएस्ट  वुमन की  लिस्टजिसमें देसी से ग्लोबल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने मारी थी बाज़ी। दीपिका, आलिया, कटरीना को पीछे छोड़ते हुए प्रियंका ने उस लिस्ट में टॉप किया था और अब बारी है शाहिद कपूर की।  लंदन बेस्ट एक पॉपुलर न्यूज़पेपर की तरफ से हर साल होने वाले पोल में इस साल बाज़ी मारी है और शाहिद बन गए हैं एशिया के सेक्सिएस्ट मैंन। ब्रिटेन के इस्टर्न आई विकली मैगजीन ने अपने सालाना पोल में शाहिद को एशिया का सबसे सेक्सी मैन का टाइटल दिया है। शाहिद कपूर ऋतिक रोशन को पीछे छोड़ते हुए ये खिताब पाया है। इस लिस्ट में  ऋतिक दूसरे नंबर पर हैं। सिंगर जायन मलिक को तीसरा पोजिशन मिला है। 

शाहिद कपूर ने ट्विट कर वोट देने वालों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ''मैं यह टैग मिलने से सम्मानित महसूस कर रहा हूं मेरा मानना है कि सेक्सी का मतलब सिर्फ शारीरिक तौर पर ही नहीं है बल्कि यह जिन्दगी के मानसिक पहलुओं से भी जुड़ा है यह उन सभी प्रशंसको के लिए है जिन्होंने मुझे प्यार दिया और मेरा समर्थन किया है’ 

शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म पद्मावती को लेकर भी चर्चा में हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म में शाहिद पद्मावती के रोल में नजर आने वाले हैं। पद्मावती अब 9 फरवरी को रिलीज होगी। 

 

Related Posts