तलाक के दौरान अब कोर्ट में दी जाने लगी है ऋतिक और सुजैन के रिश्तों पर दलील

1 years ago

 

ऋतिक और सुज़ैन का डिवोर्स हो चुका है । बावजूद इसके दोनों का दिल एक दूसरे जुड़ा हुआ है। सुज़ैन और ऋतिक एक दूसरे के साथ वक़्त बिताने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ते हैं। तलाक के बाद भी अपने बच्चों की खातिर दोनों ने अपने रिश्तों में कड़वाहट नहीं आने दी। बच्चों की अच्छी परवरिश ही दोनों पति-पत्नी का मकसद है। दोनों पति-पत्नी नहीं रहें लेकिन बेटे रिहान और रिदान के मम्मी पापा बने हुए हैं । बच्चों की खातिर ये साथ पिक्चर जाते हैं, वेकेशन्स पर जाते हैं। साथ गणपति उत्सव मनाते है।परिवार के लोगों का बर्थडे मनाते हैं। तलाक के बाद भी दोनों ने अपने बेटों को पहली प्राथमिकता दी और यही वजह है कि ऋतिक और सुजैन के रिश्ते की दलीले अब डिवोर्स के दौरान कोर्ट में दी जाने लगी है। हाल ही में पठानकोट की फैमिली कोर्ट  ने एक डिवोर्स केस की सुनवाई करते हुए एक कपल को ऋतिक और सुज़ैन के रिश्ते से सबक़ लेने की सलाह दी है, कोर्ट ने तलाक ले रहे पति-पत्नी से कहा, इस दुनिया में कई ऐसे उदाहरण है कि तलाक के बाद भी पति-पत्नी दोस्त की तरह रहते हैं। सबसे बड़ा उदाहरण तो ऋतिक रोशन का है। ऋतिक अपनी वाइफ के साथ दोस्ती भरा रिश्ता निभा रहे हैं। तलाक के बाद भी पत्नी और बच्चों का ख्याल रख रहे हैं। ''  

 

ऋतिक और  सुजैन बॉलीवुड के लिए भी  मिसाल बन गए है। आमतौर पर तलाक के बाद पति-पत्नी एक दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं चाहते लेकिन  ऋतिक अब भी अपनी पत्नी से जुड़े हुए हैं। 25 अक्टूबर की रात जब सुज़ैन ने अपना बर्थ-डे सेलीब्रेट किया तो उन्हें सरप्राइज़ देने के लिए वहां ऋतिक रोशन भी पहुंच गए थे। पार्टी के अंदर रितिक और सुज़ैन ने एक साथ जमकर पोज़ भी दिया । हाल ही में जब ऋतिक अपने बेटे रिहान और रिहान के साथ दीवाली सीलीब्रेट करने गोवा गए थे तो उनके साथ उनकी एक्स-वाइफ सुज़ैन भी थीं। दिलचस्प बात ये है कि ऋतिक की मम्मी पिंकी रोशन के साथ भी सुज़ैन का रिलेशन काफी अच्छा है। हाल ही में  की मम्मी की बर्थ-डे पार्टी में भी सुज़ैन को देखा था... उस पार्टी में मम्मी पिंकी और सुज़ैन ने एक दूसरे के साथ पोज़ दिया था इसके अलावा रिसेन्टली जब रितिक के घर गणपति पूजा हुई थी तो उसमें भी सुज़ैन ख़ान शामिल हुईं थीं..

कुछ दिन पहले जब कंगना रनाउट ने रितिक के ऊपर एक बार फिर हमला तेज़ किया था तो उस दौरान भी सुज़ैन ने मिस्टर रोशन की तरफ से मिस रनाउट पर पलटवार किया था.. सुज़ैन ने रितिक के साथ अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए इशारों इशारों में कंगना ईविल बता दिया था ।

 

Related Posts