ऋतिक ने सुजैन के साथ तस्वीर पोस्ट की ...तो फैंस ने कहा फिर से शादी कर लो !

1 years ago

 

ऋतिक रोशन और सुजैन खान डिवोर्स के बाद भी एक दूसरे के कितने करीब हैं ये किसी से छुपा हुआ नहीं है। बच्चों की खातिर दोनों फिर करीब आ चुके हैं। पिछले एक साल से जा रहा है कि डिवोर्स ले चुके ऋतिक और सुजैन में अक्सर साथ दिखते हैं।  कई बार तो ये खबरें भी आई की बच्चों की खातिर ऋतिक सुजैन दोबारा शादी कर सकते हैं। एक बार फिर ऋतिक ने सुजैन ने अपनी नजदीकी को जगजाहिर कर रहे हैं। ऋतिक सुजैन के इंटियर डेकोरेशन के ऑफिस चारकोल प्रोजेक्ट को विजिट करने गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर सुजैन और उनके कलिग्स की जमकर तारीफ की। ऋतिक और सुजैन जब-जब अपनी साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं फैंस इन्हें फिर से एक हो जाने की सलाह देते हैं। इस नए पोस्ट पर भी कई फैंस ने ऋतिक को सुजैन से दुबारा शादी करने की सलाह दी है। 

ऋतिक ने सुजैन की सरेआम तारीफ की तो सुजैन ने भी उन्हें पब्लिकली थैक्यू कहा। सुजैन ने ऋतिक के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि ऋतिक की एनर्जी सुजैन और टीम को और काम करने की प्रेरणा देती है। जगजाहिर हो चुका है कि तलाक ले चुके ऋतिक और सुजैन के बीच अब भी एक दूसरे के लिए बहुत प्यार है। कंगना रनोत ने जब ऋतिक पर कई तरह के आरोप लगाए तो सुजैन ने सबसे पहले अपने एक्स हस्बैंड का साथ दिया और कंगना के आरोपों को झूठ बताया। सुजैन ने लिखा कि,  'किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके। '

समेत गई थीं। सुजैन को ऋतिक ने अपने घर के करीब ही नया फ्लैट दिलाया है ताकि वो सुजैन और अपने दोनों बेटों से मुलाकात करते रहें। अक्सर ऋतिक और सुजैन अपना वीकएंड साथ ही मनाते हैं। बच्चों के साथ पिक्चर देखने जाते हैं। सुजैन ने इस बार गणपति उत्सव भी ऋतिक के साथ ही मनाया था। अपने सास-ससुर के घर वो बच्चों के साथ गई थीं। 

पिछले दिनों ये खबर भी आई थी कि ऋतिक -सुजैन के डिवोर्स का उनके बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है। दोनो  बेटे रिहान और रिदान का स्वभाव बिल्कुल बदल गया है। मम्मी पापा के बीच हुए डिवोर्स की वजह से रिहान और रिदान काफी अपसेट रहने लगे हैं। । दोनों बच्चे लोगों के साथ घुलने – मिलने में हिचकिचाते हैं। । दोनों की दूरियों का असर रिहान और रिदान की पढ़ाई पर आने लगा था नज़र। बच्चे मम्मी पापा के अलग होने पर उदास रहते थे। रिहान और रिदान की ख़ुशी के लिए ही रितिक ने डिवोर्स के बाद भी सुज़ैन के साथ वेकेशंस मनाना जारी रखा और उनसे मिलना जुलना बंद नहीं किया। 

Related Posts