single-post

ऋतिक रोशन फिर ससुराल गए , सुजैन से दोबारा शादी करेंगे ?

Aug. 23, 2018, 4:21 p.m.

डिवोर्स के बाद भी जिस तरह से रितिक और सुज़ैन एक दूसरे के साथ नज़र आते हैं। ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है कि तलाक के बाद भी पति पत्नी में दोस्ती हो। ऋतिक और सुजैन का अपने बच्चों के प्रति को लगाव है अब तो उसकी मिसालें तलाक के दौरान कोर्ट में दी जाने लगी हैं। दोनों एक दूसरे के घर होने वाले फैमली फंग्शन को अटेन्ड करते हैं। देर देर रात तक एक दूसरे के साथ फिल्म देखते हैं। दोनो रोशन अपने बिज़ी शेड्यूल से वक़्त निकालकर बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने भी जाते हैं। 

ऋतिक और सुज़ैन अपने बच्चों रिहान और रिदान के साथ छुट्टियां मनाने युरोप भी गए थे वहां मम्मी पापा का साथ पाकर रिहान और रिदान काफी खुश थे। सुज़ैन जहां रितिक की फिल्मों की स्क्रीनिंग में नज़र आती हैं तो रितिक भी सुज़ैन को उनकी प्रोफेशनल लाइफ में पूरा सपोर्ट करते हैं। कुछ दिन पहले जब सुज़ैन ख़ान ने अपना नया स्टोर लॉन्च किया था तो ऋतिक देखने पहुंचे थे। डिवोर्स के बाद भी रितिक और सुज़ैन के इस कनेक्शन की वजह कोई और नहीं बल्कि उनके बच्चे रिहान और रिदान हैं। रिहान और रिदान की ख़ुशी के लिए रितिक और सुज़ैन आए दिन एक दूसरे से मिलते हैं। 

कहा जा रहा है कि कि बच्चों के लिए रितिक और सुज़ैन एक बार फिर शादी कर सकते हैं। दोनों इसी साल शादी करके एक बार फिर मिस्टर एंड मिसेज़ रोशन बन सकते हैं। सूत्रों से पता चला था कि पिछले दिनों जब रितिक और सुज़ैन बच्चों के साथ वॉकेशन मनाने के लिए युरोप गए थे तो वहां दोनों ने एक दूसरे के साथ दोबारा शादी करने का फाइनल डिलीज़न ले लिया था.. शायद यही वजह है कि 22 अगस्त की रात रितिक को काफी दिनों के बाद अपने पुराने ससुराल यानी संजय ख़ान के घर पर देखा गया था।  उस रात सुज़ैन के पापा संजय ख़ान ने अपने घर पर बक़रीद की पार्टी रखी थी। ऋतिक रोशन यहां काफी देर तक रुके थे।