ऋतिक और सुजैन में जागा प्यार पुराना ! अब आगे है फिर से शादी का इरादा ?

1 years ago

A moment is shared between the two. 

ऋतिक रोेशन और सुजैन जब शादी शुदा थे तब वो इतना एक था नजर नहीं आते थे जितना तलाक के बाद नजर आ रहे हैं। ट्विंकल खन्ना की बुक पर हो रहे प्ले को देखने ऋतिक और सुजैन एक साथ पहुंचे। वहां इन दोनों का प्यार एक बार फिर मीडिया के सामने हुआ खुलेआम। दोनों इस तरह एक दूसरे से मिले मानों जमाने से बिछड़े प्रेमी हो। ऋतिक और सुजैन ने अपना प्यार मीडिया के सामने ही नहीं दिखाया बल्कि दोनों ने प्ले भी एकसाथ बैठकर देखा।

पार्टी के बाद ऋतिक और सुजैन एक ही कार से वापस भी गए। खुद अक्षय कुमार इन दोनों को कार में बिठाने आए। आपको बता दे कि अक्षय ऋतिक के पड़ोसी हैं। 

Hrithik and Akshay hug it out. 

ऋतिक सुजैन आजकल अपना हर वीकएंड साथ मनाते हैं। 26 तारीख को ऋतिक सुजैन की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे ऋतिक और वहां भी दोनों के बीच पुराना प्यार बरकरार देखा गया।

आजकल ऋतिक और सुजैन साथ पिक्चर देखते हैं, वेकेशन्स पर जाते हैं , अक्सर पार्टी करते हैं। ना तो ऋतिक की कोई पार्टी सुजैन के बगैर पूरी होती है और ना ही सुजैन के बिना ऋतिक कोई पार्टी करते हैं। 

पिछले दिनों ऋतिक सुजैन के इंटियर डेकोरेशन के ऑफिस चारकोल प्रोजेक्ट को विजिट करने गए  थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर सुजैन और उनके कलिग्स की जमकर तारीफ की। ऋतिक के इस नए पोस्ट पर कई फैंस ने ऋतिक को सुजैन से दुबारा शादी करने की सलाह दी है। इससे पहले भी कई बार फैंस ने इस कपल को दुबारा शादी कर लेने की सलाह दी है। 

 

ऋतिक और सुजैन अब अक्सर साथ नजर आते हैं। बच्चों की वजह से इनकी बॉडिंग बढ़ गई है। लगता है ऋतिक रोशन के बेटे रिदान और रिहान की कोशिशें रंग ला रही हैं। इन दोनों ने अपने तलाकशुदा मम्मी पापा को एक करने का फैसला ले लिया है। ये खबर भी आई थी कि ऋतिक -सुजैन के डिवोर्स का उनके बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है। दोनो  बेटे रिहान और रिदान का स्वभाव बिल्कुल बदल गया है।

 ये खबर आई थी कि मम्मी पापा के बीच हुए डिवोर्स की वजह से रिहान और रिदान काफी अपसेट रहने लगे है। दोनों बच्चे लोगों के साथ घुलने – मिलने में हिचकिचाते हैं। दोनों की दूरियों का असर रिहान और रिदान की पढ़ाई पर आने लगा है नज़र। बच्चे मम्मी पापा के अलग होने पर उदास रहते है। रिहान और रिदान की ख़ुशी के लिए ही रितिक ने डिवोर्स के बाद भी सुज़ैन के साथ वेकेशंस मनाना जारी रखा और उनसे मिलना जुलना बंद नहीं किया। अब तो ऋतिक और सुजैन अक्सर साथ ही दिखते् है। दोनों की लगातार हो रही मुलाकातों को देखकर अब तो हर कोई यही पूछ रहा है कि क्या रितिक और सुज़ैन की शादी होगी दोबारा।

 

 

Related Posts