ऋतिक से तलाक के 5 साल बाद बोलीं सुजैन खान, किया है ये नया खुलासा ! जानिए

4 months ago

ऋतिक रोशन और सुजैन खान डिवोर्स के बाद भी एक दूसरे के कितने करीब हैं ये किसी से छुपा हुआ नहीं है। बच्चों की खातिर दोनों फिर करीब आ चुके हैं। साल 2014 में ही दोनों अलग हो गए थे। डिवोर्स ले चुके ऋतिक और सुजैन में अक्सर साथ दिखते हैं। आए दिन ये खबरें आती हैं कि बच्चों की खातिर ऋतिक सुजैन दोबारा शादी कर सकते हैं। लेकिन दोनों अबतक दोबारा शादी के बंधन में नहीं बंधे है। पर हां अक्सर ये साथ नजर आते रहते है। हाल ही में सुजैन ने अपने रिश्ते पर बात की है। 

सुजैन ने एक इंटरव्यू में बताया है कि, मेरी मां (जरीन खान) और दोनों बहनें (फराह खान अली और सिमोन अरोड़ा) मेरी जिंदगी में सबसे अहम हैं। उन्होंने मेरी जिंदगी और मेरे करियर में काफी इंपोर्टेंट रोल किया है। मेरे दोनों बच्चे हमेशा मुझे प्रेरणा देते हैं।' साथ ही सुजैन ने बताया कि, बच्चों को बच्चा ही रहने दीजिए। उनके बचपन को खत्म कर देना सही नहीं है।' सुजैन से पूछा गया कि वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को कैसे बैलेंस करती हैं तो उन्होंने कहा कि 'काम और घर के बीच मैंने हमेशा एक लाइन बना रखी है। तभी आप अपने काम के लिए प्रेरित होंगे और घर पर भी शांति होगी। 

करियर को लेकर भी सुजैन ने बात की। इंटीरियर डिजाइनर और एंटरप्रेन्योर बनीं सुजैन ने कहा कि, इस वक्त जैसा मेरा करियर है मैं उससे काफी खुश हूं। मेरी प्रोफेशन लाइफ अभी तक अच्छी रही है। द लेबल लाइफ के लिए स्टाइल एडिटर के तौर पर मैंने करियर में काफी अच्छा समय बिताया है।' साफ है कि सुजैन इस वक्त जो उनकी जिंदगी में है औऱ जैसा है उससे वो संतुष्ट है। 

बता दें कि ऋतिक औऱ सुजैन ने साल 2000 में सुजैन से शादी की थी। लेकिन साल 2014 में दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी। पहले ये खबर भी आई थी कि ऋतिक -सुजैन के डिवोर्स का उनके बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है। दोनो  बेटे रिहान और रिदान का स्वभाव बिल्कुल बदल गया है।

 लेकिन  रिहान और रिदान की ख़ुशी के लिए ही रितिक ने डिवोर्स के बाद भी सुज़ैन के साथ वेकेशंस मनाना जारी रखा और उनसे मिलना जुलना बंद नहीं किया। अब आए दिन ऋतिक अपने बच्चों के साथ नजर आते हैं। उनके साथ घूमने जाते हैं।