single-post

एक्स वाइफ सुजैन ने ऋतिक को ऐसे किया बर्थडे विश, यूं दिखाया अपना प्यार, देखिए तस्वीरें

Jan. 10, 2019, 11:49 a.m.

बॉलीवुड के माचौमैन ऋतिक रोशन का आज बर्थडे है। ऋतिक रोशन आज 45 साल के हो गए है। ऋतिक आज बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जिनकी सक्सेस का हर किसी को पता है। ऋतिक की फिल्मों के लोग दीवाने रहते है। फिल्मों के साथ साथ ऋतिक पर्सनल लाइफ में भी काफी चर्चा में रहे है। ऋतिक का कईयों के साथ नाम जुड़ा तो वहीं 4 साल पहले ही वो पत्नी सुजैन से अलग हो गए। ऋतिक-सुजैन में तलाक हो गया। लेकिन तलाक के बाद दोनों अपने बच्चों की खातिर फिर साथ आ गए है। हाल ही में सुजैन ने ऋतिक को बर्थ़डे विश किया है। सुजैन ने सोशल मीडिया पर अपनी औऱ ऋतिक की तस्वीरें शेयर की है। 

इन तस्वीरों में ऋतिक-सुजैन और उनके दोनों बच्चे दिख रहे है। बर्थडे विश करते हुए सुजैन ने लिखा कि, मेरे बेस्ट फ्रेंड को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। आपको दुनिया का सबसे सुखद जन्मदिन मुबारक। इसके साथ ही सुजैन ने हैशटेग के साथ बेस्टफादर भी लिखा है। कुछ इस अंदाज़ में सुजैन एक्स हसबैंड को शादी की बधाई दी है। बता दें कि ऋतिक औऱ सुजैन इस वक्त एक दूसरे के साथ हैं। दोनों को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं कि ये शादी भी करने वाले है।

ALSO READ : PICS - 45 साल के हुए ऋतिक रोशन, सिंगल ऋतिक आजकल इस शानदार अपार्टमेंट में रहते हैं

 हालांकि अबतक ऐसा हुआ नहीं है। इनके परिवार वाले ये जरूर चाहते हैं कि ये शादी कर लें। लेकिन दोनों ने अभीतक ऐसा नहीं किया है। हां हो सकता है कि आने वाले वक्त में दोनों एक हो जाएं। बीते दिनों ही सुजैन के साथ ऋतिक ने न्यूईयर भी सेलिब्रेट किया। तो वहीं बच्चों संग दोनों ने क्रिसमस भी मनाया है। हाल ही में ऋतिक ने सोशल मीडिया पापा राकेश रोशन के थ्रोट कैंसर होने की जानकारी दी। तो फिर सुजैन भी राकेश रोशन के लिए ट्वीट की और उनकी अच्छी सेहत की कामना की। बता दें कि ये दोनों 2014 में ही अलग हो गए थे। फिलहाल आशा करते हैं कि दोनों जल्द ही एक हो जाएं।