ऋतिक का साथ देते हुए सुजैन ने कंगना को दिया करारा जवाब !

1 years ago

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनोट इस वक्त सुर्खियों में छाई हुई हैं । कंगना की जल्द ही फिल्म सिमरन आने वाली है। इसके लिए वो जगह जगह जाकर प्रमोशन में जुटी हुई है। हाल ही में कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान ऐसे ऐसे खुलासे किए हैं जिनके बार में जिसने सुना वही दंग रह गया । इस इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक ने हर मुद्दे पर बात की जो उनसे जुड़ा रहा है। ऐसे में ऋतिक रोशन का नाम न आए ऐसा कैसे हो सकता है। यहां कंगना ने अपने औऱ ऋतिक के पूरे रिलेशनशिप की बात बताई कि आखिर शुरूआत से लेकर अंत तक क्या हुआ है। ऋतिक के साथ साथ कंगना ने उनके परिवार पर भी जमकर आरोप लगाए हैं। अपने औऱ ऋतिक के अफेयर के साथ साथ उन्होंने ऋतिक की शादीशुदा जिंदगी पर भी बात की।

अब कंगना के इन्ही आरोपों का जवाब देने खुद ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान आ गई हैं । हाल ही में सुजैन ने एक ट्वीट कर ऋतिक के आरोपों का करारा जवाब दिया है। सुजैन ने सोशल मीडिया पर अपनी और ऋतिक की एक पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि, किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके। सुजैन ने कंगना के आरोपों का इत तरह से जवाब दिया है। सजैन ने ऋतिक को एक पवित्र आत्मा बताया है। कहा जाता है कि ऋतिक औऱ सुजैन का तलाक कंगना की वजह से ही हुआ है । 2014 में दोनों तलाक ले भी चुके हैं । लेकिन हाल ही के दिनों में ऋतिक-सुजैन के बीच कड़वाहट कम हो गई है ।

अक्सर दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है । दोनों अपने बच्चों के खातिर हमेशा साथ नजर आते ही रहते हैं । अब लगता है कि ऋतिक-सुजैन के बीच की दूरियां भी कम हो गई है। वहीं कंगना ने अपने इस इंटरव्यू में कहा है कि ऋतिक औऱ उनके पापा राकेश रोशन उनसे पब्लिकली माफी मांगे। बरहाल अब देखते हैं कि ऋतिक और राकेश रोशन इस पर क्या जवाब देते हैं। बता दें कि कंगना की जल्द ही फिल्म सिमरन पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।

Related Posts