single-post

सत्ते पे सत्ता के रीमेक में दीपिका के साथ काम नहीं करेंगे ऋतिक रोशन !

July 12, 2019, 1 p.m.

साल 1982 में आई अमिताभ बच्चन की हिट फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक की आजकल बहुत चर्चा है। 1982 में आई इस फिल्म की दीवानगी अभी भी लोगों में हैं । बिग बी की ये फिल्म आज भी लोगों को पसंद आती है।  रोहित शेट्टी और फराह खान मिलकर अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बना रहे हैं। कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि ऋतिक रोशन फिल्म में अमिताभ बच्चन वाला रोल करेंगे। ऋतिक के साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल करेंगी ये भी खबर आई थी लेकिन ऋतिक रोशन का इस मामले में कुछ और ही कहना है। ऋतिक का कहना है कि जब तक वो ऐलान ना करें की उनकी अगली फिल्म कौन सी है ऐसी किसी भी खबर पर यकीन ना करें। हाल ही में एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने कहा है कि "नहीं। मुझे नहीं लगता कि आपको इस तरह की खबरों पर भरोसा करना चाहिए । जब तक मैं कहूं कि मेरी अगली फिल्म कौन सी है, मुझे नहीं लगता कि आपको खबर पर यकीन करना चाहिए। मैं आपको खुद बताउंगा कि मेरी अगली फिल्म कौन सी है।''

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के फैंस इस बात से खुश हो गए थे कि दीपिका सत्ते पे सत्ता के रीमेक में ऋतिक के साथ काम करेंगी। ऋतिक और दीपिका ने अब तक किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है। दोनों की जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आएगी। खबर थी कि फराह ने ऋतिक से फिल्म के लिए बातचीत की है। ऋतिक को भी फिल्म का आईडिया पसंद आया और उन्होंने अभी पेपर्स साइन नहीं किए हैं। लेकिन हां वो फिल्म के लिए राजी जरूर हो गए हैं। अब ऋतिक ऐसी किसी भी खबर से इंकार कर रहे हैं। 

सत्ते पे सत्ता के रीमेक के लिए एक्ट्रेस फाइनल हो चुकी है बस हीरो का इंतजार है। पहले इस फिल्म के लिए शाहरुख का नाम आया लेकिन वहां बात नहीं बनी। अक्षय कुमार के बारे में भी खबर आई कि वो फिल्म में काम कर सकते हैं। उसके बाद खबर आई कि अक्षय नहीं बल्कि ऋतिक फिल्म में लीड रोल करेंगे। 

बताया जा रहा है कि फराह ने फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट पर काम किया है और इसे आधुनिक जमाने के हिसाब से तैयार किया है। अब देखते है कि सत्ते पे सत्ता में दीपिका के अपोजिट कौन एक्टर फाइनल होता है। 

 सत्ते पे सत्ता की  यह सात भाइयों की कहानी है। फिल्म में अमिताभ बच्चन डबल रोल में थे। हेमा मालिनी के अलावा रंजीता का भी फिल्म में अहम रोल था। अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी स्टारर यह फिल्म भी हॉलीवुड फिल्म Seven Brides for Seven Brothers की रीमेक थी। ये फिल्म कॉमेडी और सुपर हिट गानों की वजह से खूब पसंद की गई थी।