आजकल उस हसीना पर ऋतिक रोशन कुछ ज्यादा ही मेहरबान हैं !

1 years ago

बॉलीवुड के सुपरहीरो यानि ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारियों में जुटे हुए है । हालांकि इस साल ऋतिक की एक ही फिल्म रिलीज हुई है और वो है काबिल। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कारोबार किया था । वहीं ऋतिक अब अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बिजी  है। अभी हाल ही में ऋतिक ने आनंद कुमार की सुपर 30 बायोपिक को साइन किया है। वहीं अब कयास लगाए जा रहे हैं कि ऋतिक अब फरहान अख्तर के साथ एक फिल्म कर सकते है । एक बार फिर साथ काम करने के लिए ये दोनों ही स्टार्स आजकल मीटिंग्स कर रहे है।

खबरों की माने तो फरहान ने ऋतिक को एक फिल्म का ऑफर दिया है। इस फिल्म को खुद फरहान ही बनाएंगे। लेकिन बात कहीं और जाकर अटक गई है। खबर है कि ऋतिक ने फिल्म के लिए किसी और का नहीं बल्कि अपनी काबिल की को-स्टार यामी गौतम का नाम सुझा दिया। जा हां, कहा जा रहा है कि ऋतिक ने अपने साथ यामी गौतम के नाम की सिफारिश की है। हालांकि, फरहान ने अबतक ऋतिक की हीरोइन की कास्टिंग के बारे में अभी तक कुछ तय नहीं किया है। मतलब ये है कि फरहान को लग रहा है कि यामी के लिए ये रोल ठीक नहीं है और उन्होंने ऋतिक को भी इस बात की जानकारी दे दी है। वहीं दूसरी ओर खबरें आ रही हैं कि यामी ने अपनी फीस में कटौती की है।

दरअसल काबिल के बाद यामी ने अपनी फीस बढ़ा दी थी । लेकिन अब कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी फीस कम कर दी है। वहीं खबरें तो ये भी ऋतिक की फिल्म ‘क्रिश 4’ में यामी नजर आ सकती है। अब ऐसे में ऋतिक इन दिनों यामी की काफी हेल्प भी कर रहे हैं । हो सकता है कि ऋतिक के साथ यामी दो फिल्मों में नजर आ जाएं । बरहाल देखते हैं कि आखिर ऋतिक की यामी पर मेहरबानी उनके करियर के लिए कितनी फायदेमंद साबित होती है ।   

Related Posts