क्या एक्स वाइफ सुजैन से नजदीकियां बढ़ा रहे हैं ऋतिक !

1 years ago

बॉलीवुड में कौन कब किसका दोस्त किसका दुश्मन बन जाता है  कौन किससे शादी कर ले और कब किसका तलाक हो जाए इसका कुछ पता नहीं चलता और इसका सबसे बड़ा उदहारण है  ऋतिक रोशन और सुजैन खान। जी हां, दोनों की दोस्ती इन दिनों काफी गहरी हो गई है। एक ज़माने में दोनों एक दूसरे के प्यार में कैद हुआ करते थे।

दोनों  ने कभी एक दुसरे के प्यार में पागल होकर अचानक शादी कर ली थी और दोनो  ने सबको 2014 में तलाक लेकर भी चौका दिया था और अलग होकर भी ये दोनो एक्स कपल अक्सर एक दुसरे के साथ वक्त बिताते और छुट्टियाँ मानते नजर आ ही जाते हैं। हाल में ही इन दोनों को अपने बच्चों ऋदान और ऋहान के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया।

ऋतिक अपनी एक्स-वाइफ सुजैन और दोनों बच्चों के साथ डेट एन्जॉय करने गए थे। ऋतिक और सुजैन इस दौरान एक दुसरे के साथ दोस्त की तरह नजर आ रहे थे। बता दें कि पिछले दिनों ऋतिक एक्स-वाइफ सुजैन और दोनों बच्चों अपने क्लोज फ्रेंड्स के साथ वेकेशन पर गई थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और गायत्री जोशी ने इस वेकेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। मतलब अब इससे लग रहा है कि क्या पता आने वाले टाइम में ऋतिक-सुजैन फिर से एक हो जाएं। फिलहाल ऋतिक अपनी आने वाली फिल्म कृष 4 की तैयारियों में लगे हुए हैं. 

Related Posts