single-post

Cannes के बाद हुमा कुरैशी ने शेयर की पार्टी की तस्वीर, निक को कहा थैंक्यू जीजू

May 19, 2019, 8:55 p.m.

इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 काफी चर्चा में है। बॉलीवुड एक्ट्रेस भी ‘कान्स’ में नाम रोशन कर रही हैं। हुमा कुरैशी भी पहली बार इवेंट में शामिल होने जा रही हैं। कुछ देर पहले ही हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। जिसमें प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, हिना खान और डायना पेंटी के साथ एक तस्वीर है। तस्वीर के कैप्शन में हुमा कुरैशी ने लिखा, ‘मजबूत महिलाएं एक दूसरे को सपोर्ट करती हैं, असली महिलाएं एक दूसरे को सपोर्ट करती हैं। 

हमारी रात को देसी गर्ल पॉवर बनाने के लिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जीजू को थैंक्यू।’ आपको बताते चलें कि बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में शिरकत की है। वह मशहूर ज्वैलरी ब्रांड ‘चोपर्ड’ की ओर से इवेंट का हिस्सा बनी हैं।  इस पार्टी में प्रियंका ने हाई-स्लिट शिमरिंग ड्रेस पहनी थी जिसमें डीप नेकलाइन थी।

 इस बेहद बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस में प्रियंका काफी सेक्सी लग रही थीं।  बताया जा रहा है कि बीती रात ‘चोपर्ड’ की पार्टी में प्रियंका ने ही हिना खान, डायना पेंटी और हुमा कुरैशी को इनवाइट किया था। पार्टी में उनके साथ प्रियंका के अमेरिकन सिंगर और एक्टर हस्बैंड निक जोनस भी मौजूद रहे। 

 प्र‍ियंका चोपड़ा शनिवार को पति निक के साथ कान्स रेड कारपेट पर वॉक करती नजर आईं। इस मौके पर प्रियंका निक ने रॉयल अंदाज में रेड कारपेट पर एंट्री मारी जिसे हर कोई देखता ही रह गया। 

प्र‍ियंका चोपड़ा ऑफ शोल्डर फ्लेयर व्हाइट ब्राइडल गाउन में नजर आईं। अपनी खूबसूरती को और बढ़ाने के लिए प्र‍ियंका ने डायमंड नेकलेस और ईयर‍िंग को टीम अप किया था। हेयरस्टाइल को स‍िंपल रखते हुए प्र‍ियंका ने स‍िम्पल पोनीटेल की थी। इस मौके पर प्र‍ियंका और न‍िक की खास ट्यून‍िंग भी देखने को मिली। 

रेड कारपेट पर पीसी और निक जैसे ही एंट्री हुई, तभी हल्की बार‍िश शुरू हो गई। इस मौके पर निक पत्नी प्रियंका को बार‍िश से बचाते नजर आए। उन्होंने प्र‍ियंका को बचाते हुए अपने हाथों में छाता पकड़ लिया जिससे प्रियंका का लुक खराब न हो। 

प्र‍ियंका चोपड़ा ने कान्स 2019 की तस्वीरों को सोशल मीड‍िया पर शेयर करते हुए ल‍िखा, कान्स 2019, मेरा प्यार, र‍िवेरा रोमांस।