बर्थडे स्पेशल- टीवी के चॉकलेटी बॉय हैं हुसैन, 'कुमकुम' सीरियल से बनाई पहचान, देखिए तस्वीरें

1 years ago

टीवी पर आज ऐसे कई स्टार हैं जो भले ही ज्यादा नजर न आते हों लेकिन उनकी पॉपुलरिटी एक वक्त में सबसे ज्यादा थी । इन्हीं में से एक हैं हुसैन कुवाजरवाला । हुसैन टीवी के हैंडसम कहे जाते हैं । कई सालों तक हुसैन ने टीवी पर राज किया है । घर घर में पहचाने वाले हुसैन का आज बर्थडे है । हुसैन का जन्म 12 अक्टूबर 1971 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ । हुसैन ने मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है । हुसैन आज 40 साल के हो चुके हैं ।

हुसैन एक दशक से भी ज्यादा वक्त से मनोरंजन जगत का हिस्सा बने हुए हैं । हुसैन ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है । लेकिन हुसैन को जो पॉपुलरिटी सीरियल कुमकुम से मिली वो शायद उन्हें किसी से नहीं मिल पाती । सीरियल 'कुमकुम प्यारा सा बंधन' में लीड रोल निभाने वाले एक्टर सुमीत रंधावा यानि कि हुसैन ने दर्शकों के दिलों में इस सीरियल से खास पहचान बनाई ।

हुसैन टीवी पर मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं । सीरियल कुमकुम में हुसैन के साथ जूही परमार नजर आई थीं । कुमकुम भाग्य के साथ हुसैन क्योंकि सास भी कभी बहू थी में भी नजर आए । इस सीरियल में दर्शकों ने हुसैन को बेहद पसंद किया । टीवी सीरियल्स ही नहीं बल्कि रियलिटी शोज में भी हुसैन का जलवा रहा है। हुसैन ने कई रियलिटी शोज को जज किया ।

हुसैन टीवी पर दमदार एंकरिंग के लिए भी जाने गए । हुसैन ने शाबाश इंडिया', 'किसमें कितना है दम', 'कुछ कर दिखाना है', 'खुलजा सिम-सिम', 'इंडियन आइडल-3', 'इंडियन आइडल-4', 'डांस प्रीमियर लीग', 'इंडियन आइडल-5', 'इंडियन आइडल-6' और 'इंडियन आइडल जूनियर' जैसे कई टीवी शोज होस्ट किये । हुसैन ने चॉकलेटी बॉय के तौर पर भी अपनी पहचान बनाई ।

साल 2007 में हुसैन को स्टाइल आइकन ऑफ द ईयर के अवार्ड से भी नवाज़ा गया । अब ये हुसैन का जलवा नहीं तो औऱ क्या है । हुसैन ने अबतक करीब 20 टीवी शोस में काम किया है । हाल ही में हुसैन ने टीवी पर वापसी की है । हुसैन ने सजन रे फिर झूठ मत बोलो से टीवी पर दस्तक दी है ।

मॉडलिंग एक्टिंग में अपना नाम कमाने वाले हुसैन की पर्सनल लाइफ भी बेहद दिलचस्प रही है । हुसैन ने नौ सालों तक गर्लफ्रेंड टीना को डेट किया । नौ साल डेट करने के बाद हुसैन ने टीना से शादी की । हुसैन जहां मुस्लिम हैं तो उनकी वाइफ टीना हिंदु हैं ।

दोनों की शादी हिंदू-मुस्लिम दोनों रीति-रिवाजों से हुई थी । दोनों का एक बेटा भी है । दोनों एक साथ ही कॉलेज में पढ़ते थे । उसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती गहरी हो गई । खैर आज हुसैन टीवी पर आ चुके हैं और अपना जलवा दिखा रहे हैं । हुसैन को हमारी तरफ से भी बर्थडे की ढेरों शुभकामनाएं ।   

Related Posts