विकास बहल की बढ़ी मुसीबत, IFTDA ने भेजा नोटिस

3 months ago

फिल्म क्विवन के डायरेक्टर विकास बहल पर यौन शोषण का मामला सामने आया है। जिसके बाद विकास की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। ‘इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन’ (आईएफटीडीए) ने विकास बहल को कारण बताओ नोटिस भेजा है। ‘‘आईएफटीडीए ने विकास बहल के खिलाफ कड़ा कदम उठाते हुए कारण बताओ नोटिस जारी कर एक सप्ताह में जवाब मांगा है। ऐसा ना करने पर उनकी सदस्यता रद्द कर दी जाएगी.’’ 

बता दें कि विकास पर फैंटम फिल्‍म्‍स की एक पूर्व कर्मचारी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। जिसके बाद कंगना रनौत और फिल्म की एक और एक्ट्रेस नयनी दीक्षित ने विकास बहल के कई कारनामें से पर्दा उठाया है।

‘फैंटम फिल्म्‍स’ में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंटेना के साथ विकास बहल भी साझीदार हैं। महिला ने बताया कि पिछले साल गोवा की यात्रा के दौरान निर्देशक विकास बहल ने उनके साथ गतल तरीके से व्यवहार किया था। विकास पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद से उन्हें कई प्रोजेक्ट से विकास को हाथ धोना पड़ा है।

बता दें कि ये डायरेक्टर इन दिनों ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं अब ऋतिक ने विकास बहल को लेकर कहा है कि इस मामले की जांच होनी चाहिए। दोषी को सजा जरूर मिलनी चाहिए।