Ignore: रनबीर कपूर को लेकर डबल गेम खेल रहे हैं सलमान ख़ान और कटरीना कैफ, जाने पुरी ख़बर..!!

2 years ago

मुम्बई: रणबीर से ब्रेकअप के बाद कटरीना पूरी तरह से दिलजली बन गई हैं, कैट रणबीर से इतना अपसेट हैं कि अब उनका नाम भी नहीं लेना चाहती।

कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ा खुलासा, दोनों ने मारी एक दुसरे की..??

आपको बता दें, पिछले दिनों एक इंटरव्यू में रणबीर ने कटरीना को लेकर काफी अच्छी अच्छी बातें कहीं थी... रणबीर ने यहां तक बोला था कि मम्मी पापा के बाद कटरीना ही उनकी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी इन्सपीरेशन और मोटीवेशन थीं "मेरे पेरेंट्स के बाद कटरीना मेरी जिंदगी का सबसे इंस्पायरिंग और मोटिवेटिंग फेक्टर हैं। वो इतना प्यारा है, कि उसे बयां नहीं किया जा सकता है, उसके बारे में बताने जैसा कुछ नहीं है। कोई समझेगा भी नहीं। और मैं इसे बेचना नहीं चाहता"।

OMG: सलमान ख़ान ने ऐश्वर्या राय बच्चन को कहा कुछ ऐसा..!!

लेकिन लगता है रणबीर के इस इक़रार के बाद भी कटरीना का गुस्सा कम हुआ नहीं क्योंकि हाल ही में कटरीना कैफ सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ करन जौहर के होम प्रोडक्शन की फिल्म बार बार देखा का प्रमोशन कर रही थीं। कैट से वहां रणबीर की अपकमिंग फिल्म ऐ दिल है मुश्किल पर सवाल पुछा गया। जिसपर कटरीना ने एक बार भी रणबीर का नाम नहीं लिया। और उन्हे नज़रअन्दज कर दिया और बाद में इस सवाल का जवाब करन जौहर ने दिया था। वैसे दीवाली पर रिलीज़ होने वाली ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है... इस फिल्म को रणबीर कपूर का कमबैक फिल्म बताया जा रहा है। लोग फिल्म में रणबीर के इंटेन्स लुक की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं... लेकिन पिछले दिनों जब फिल्म के टीज़र को कटरीना के एक्स-बॉयफ्रेन्ड सलमान ख़ान ने देखा.. तो कटरीना की तरह सलमान ने भी रणबीर को इग्नोर कर दिया।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts