बॉलीवुड के कई सितारे आईफा में हिस्सा लेने नहीं गए, जानिए क्या है वजह ?

1 years ago

न्यूयॉर्क में आईफा समारोह हो रहा है। बॉलीवुड सितारों का वहां मेला लग गया है। मुंबई शहर के सितारे इन दिनों न्यूयॉर्क को चमका रहे हैं। लेकिन मुंबई में फिलहाल कई ऐसे सितारें हैं जो कि आईफा समारोह में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन- अमिताभ बच्चन  कभी आईफा के ब्रांड अंबेस्डर थे लेकिन साल 2011 में आईफा और अमिताभ बच्चन के बीच कुछ अनबन हुई उसके बाद से भी बिग बी ने आईफा से किनारा कर लिया। 

शाहरुख खान- अक्सर इस अवार्ड की जान कहे जाने वाले शाहरुख खान इस बार आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से नहीं जा पाएंगे।

अक्षय कुमार - अक्षय कुमार इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म गोल्ड की शूटिंग कर रहे है और इसी वजह से इस बार आईफा खिलाड़ी कुमार के बगैर हो रहा है। 

आमिर खान- इन जनाब के बारें में तो आप जानते ही हैं। आमिर खान कभी भी अवार्ड फंक्शन अटेंड नहीं करतें हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन- अपने ससुर की इज्जत करते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी इस फंक्शन में जाने से इंकार कर दिया है।

करीना कपूर- करीना कपूर अपने छोटे बच्चे तैमुर अली खान को छोडकर नहीं जाना चाहती हैं क्योकि वो अभी किसी दुसरे के सहारे ज्यादा समय तक नहीं रह सकता।

कंगना रनौत- आमिर खान की तरह कंगना रानौत भी किसी अवार्ड फंक्शन में नहीं जाती।

प्रियंका चोपड़ा - आईफा न्यूयॉर्क में हो रहा है और प्रियंका न्यूयॉर्क से वापस आ गई है। प्रियंका वहां हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही थी। इस साल प्रियंका की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है लिहाजा वो अपने परिवार केे साथ मुंबई में रहेंगी और अपना जन्मदिन मनाएंगी। 

वैसे इस बात से भी नकारा नहीं किया जा सकता कि आईफा अपने आप में एक बहुत बड़ा अवार्ड के साथ बहुत बड़ा सम्मान भी है, साथ ही बॉलीवुड सितारे इसी बहाने अपने विदेशी फैंस के बीच जाते हैं। 

Related Posts