single-post

IIFA रॉक्स 2019: मुंबई में हुआ आइफा अवॉर्ड्स का शानदार आगाज, तीन दिनों तक चलेगा शो !

Sept. 17, 2019, 11:46 a.m.

इस साल मशहूर 'इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी' अवॉर्ड्स यानी आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2019) का आयोजन मुंबई में किया जा रहा है। इवेंट 16 और 18 सितंबर तक चलेगा। 

18 सितंबर को होने वाले ‘आईफा अवॉर्ड्स’ से पहले 16 सितंबर को ‘आईफा रॉक्स 2019’ (IIFA Rocks 2019) का आयोजन हो रहा है। आईफा अवॉर्ड्स से पहले आयोजित किए जा रहे ‘आईफा रॉक्स’ में फिल्म, फैशन, संगीत और डांस फील्ड से जुड़ी हस्तियां शिरकत करेंगी। 

आईफा रॉक्स इवेंट ने सोमवार को मुंबई में धूम मचा दी। IIFA वॉर्ड में कई बॉलीवुड हस्तियों की उपस्थिति देखी गई। अली फज़ल, राधिका आप्टे, सौंदर्या शर्मा, कबीर बेदी, रकुल प्रीत सिंह और अंधधुन निर्देशक श्रीराम राघवन नजर आए। अली ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन द नाइल में सहायक भूमिका निभाई, जो केनेथ ब्रानघ द्वारा निर्देशित और अगाथा क्रिस्टी के लोकप्रिय जासूसी उपन्यास पर आधारित है।

 राधिका की आखिरी स्क्रीन उपस्थिति द वेडिंग गेस्ट में देव पटेल के सामने थी। साथ ही राधिका आप्टे और अली फजल ने ग्लैमरस शाम को होस्ट किया। इस अवॉर्ड फंक्शन में अमित त्रिवेदी, सलीम-सुलेमान, नेहा कक्कड़, जस्सी गिल,  धवानी भानुशाली, रंजीत बारोट और तुलसी कुमा शो में परफॉर्म करेंगे।

 फैशन डिजाइनर शांतनु और निखिल और कुणाल रावल अपनी नई डिजाइन का प्रदर्शन करेंगे। IIFA अवॉर्ड्स 2019 का आयोजन 18 सितंबर को होगा। इस समारोह का होस्ट आयुष्मान खुराना करेंगे।

राधिका आप्टेराधिका आप्टे सिर्फ अपने किरदारों ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। मुंबई में हो रहे आईफा अवॉर्ड्स के ग्रीन कार्पेट पर पहुंची राधिका ने अपने HOT अंदाज से सारी लाइम लाइट अपने नाम कर ली। अली फैजल 

ग्रीन कार्पेट पर राधिका आप्टे एक्टर अली फैजल के साथ पोज करती हुईं नजर आईं। अली फजल यहां हॉट ब्लैक सूट में नजर आ रहे थे। 

कटरीना कैफ 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ हाल ही में बेहद ग्लैमरस अंदाज में IIFA अवॉर्ड्स में पहुंचीं। इस दौरान कटरीना कैफ ने रेड कलर की ड्रेस पहनी थी। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। उनकी खूबसूरती देखने लायक थी।

रकुलप्रीत सिंह 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह हाल ही में बेहद ग्लैमरस अंदाज में IIFA अवॉर्ड्स में पहुंचीं। इस दौरान रकुलप्रीत एक गोल्डन कलर के सूट में आईफा के ग्रीन कार्पेट पर पहुंचीं। 

कबीर बेदी

कबीर बेदी पत्नी परवीन दुसांज के साथ IIFA रॉक्स 2019 के लिए पहुंचे।

श्रीराम राघवन

अंधधुन निर्देशक श्रीराम राघवन भी IIFA रॉक्स में नजर आए।  उन्होंने फोटोग्राफर को काफी पोज दिए।

सौंदर्या शर्मा

अवॉर्ड्स शो में सौंदर्या शर्मा भी काफी ग्लैमरस लग रही थी। अपनी ड्रेस में काफी हॉट लग रही थी।  

नेहा कक्कड़

सिंगर नेहा कक्कड़ भी  IIFA रॉक्स में पहुंची। वो हमेशा की तरह ही काफी क्यूट लग रही थी।

अपार शक्ति खुराना

IIFA रॉक्स में अपार शक्ति खुराना भी शिरकत की। उन्होंने ब्लैक कलर का कोट पेंट पहना था। अपनी ड्रेस में वो काफी स्मार्ट लग रहें थे।

रिचा चड्ढा 

IIFA रॉक्स के शो में रिचा चड्ढा भी पहुंची थी।