अपने बॉयफ्रेंड एंड्रयू पर खुलकर बोलीं 'बादशाहो गर्ल' इलियाना !

1 years ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रुज इन दिनों बॉलीवुड में खूब छाई हुई है। इलियाना एक के बाद कई हिट फिल्में देती जा रही है । अभी हाल ही में इलियाना की अर्जुन कपूर के साथ मुबारका ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी थी। फिल्म ने काफी अच्छा कारोबार किया था ।

अब जल्द ही वो अजय देवगन के साथ बादशाहो में नजर आने वाली है। वहीं अपनी परसनल लाइफ को लेकर भी इलियाना खूब खबरों में रहती है। अब ये तो सभी जानते हैं कि इलियाना ऑस्ट्रेलिया के रहने एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही है।

वहीं हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड को लेकर उनसे सवाल किया गया तो वो इस पर बचती दिखी। एक इंटरव्यू के दौरान जब इलियाना से पूछा गया किवो अपनी परसनल लाइफ पर कब बात करेंगी। तो इस पर इलियाना ने कहा कि , मुझे शक है कि कभी ऐसा होगा। मैं पिछले 11 सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। मुझे यहां के वर्क कल्चर को समझने में काफी टाइम लगा है। बहुत सारा प्यार मिलता है लेकिन कई बार कुछ  वजहों के चलते बहुत निगेटिव चीजों का सामना करना पड़ता है। कई बार हमारे द्वारा दिए गए स्टेटमेंट्स कॉन्ट्रोवर्सी में आ जाते है औऱ एंड्रयू के लिए इन सब चीजों से गुजरना सही नहीं होगा। वो एक आम आदमी है और उसे अपनी प्राइवेसी पंसद है। मेरे पास लोग आकर कहते हैं कि वो इंडियन नहीं है और मुझे काफी खराब लगता है। वो मेरे लिए स्पेशल है और मैं नहीं चाहती कि मेरे परिवार को बिना किसी गलती के टार्गेट किया जाए।

इस सबके साथ इलियाना ने शादी के बारे में बताया कि शादी और लिवइन एक जैसे होते हैं । बस शादी के बाद कुछ चीजें बदल जाती हैं। बता दें कि इन दिनों इलियाना बादशाहो के प्रमोशन में लगी हुई है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ इलियाना नजर आएँगी । फिल्म में अजय, इलियाना के अलावा इमरान हाशमी, एशा गुप्ता, विद्दुत जामवाल जैसे स्टार्स हैं। फिल्म को मिलन लूथरिया ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी। 

Related Posts