ईशा गुप्ता के साथ कैटफाइट पर इलियाना ने तोड़ी चुप्पी !

1 years ago

बॉलीवुड में आए दिन हसीनाओं के बीच कैट फाइट की खबरें आती रहती है। इन एक्ट्रेसेस के बीच कब किस बात को लेकर हंगामा शुरू हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। बादशाहो की एक्ट्रेसेस इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता के बीच भी कैट फाइट की लगातार खबरें आ रही हैं  अजय देवगन तक ने इनकी कैटफाइट को कंफर्म किया था और कहा था कि हम लकी है कि फिल्म में इलियाना और ईशा के ज्यादा सीन एक साथ नहीं हैं नहीं तो इनके बीच और लड़ाई होती लेकिन इस कैट फाइट पर अब इलियाना डिक्रूज ने चुप्पी तोड़ी है। इलियाना ने कहा है कि, मैंने और ईशा ने फिल्म रूस्तम में भी साथ काम किया है। इस फिल्म में हम क्यों लड़ेंगे। हमारे बीच झगड़े का कोई मुद्दा नहीं है। .

पिछले दिनों खबर आ रही थी कि इलियाना और ईशा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। दोनों के बीच कैट फाइट इऩ दिनों खूब जोर शोर से चल रही है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच बात तक नहीं होती ये तक कहा गया था कि दोनों एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती है। कहा तो ये भी गया कि कि दोनों एक दूसरे के साथ फिल्म प्रमोट करने से इन्कार कर रही है। 

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले इलियाना की कैट फाइट की खबरें आथिया शेट्टी के साथ भी आई थी । कहा गया कि इलियाना और आथिया के बीच मुबारका की शूटिंग के दौरान जंग शुरू हुई थी। हालांकि बाद में इलियाना ने खुद इन सारी खबरों को गलत बताया था । इलियाना और ईशा की फिल्म 1 सितंबर को रिलीज हो रही है। 

Related Posts