single-post

नींद में चलने की बुरी आदत से परेशान है ये एक्ट्रेस, ट्वीट कर बताया

Sept. 14, 2019, 10:32 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी हॉट फोटोज के चलते भी कॉट्रोवर्सी का हिस्सा रहती है। इलियाना डिक्रूज को अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव देखा जाता है। हाल ही में इलियाना डिक्रूज ने अपनी लाइफ से जुड़ा किस्सा सुनाया है। इस किस्से को सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। तो आप को बता दें कि एक्ट्रेस इलियाना ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर किया है। 

इलियाना डिक्रूज ने बताया कि वो अक्सर नींद में चलती है। उन्होंने आगे कहा कि अगर वह नींद में नहीं चलती हैं तो सुबह उन्हें अपने पैरों में सूजन और जख्म क्यों देखने को मिलते हैं। इलियाना ने शनिवार को अपनी इसी चिंता को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, "मैं अब इस बात को पूरी तरह से मान चुकी हूं कि मैं नींद में चलती हूं। 

शायद ऐसा ही है क्योंकि सुबह उठने पर जब रहस्यमयी ढंग से मेरे पैरों में सूजन या घाव देखने को मिलते हैं तो इसे समझने का और कोई तरीका नहीं बचता।" इलियाना के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद उनके फैंस ने इलियाना को तरह तरह के सुझाव दिए। वहीं कई लोगों ने एक्ट्रेस को आराम करने की सलाह दी। तो वही किसी यूजर ने उन्हें कमरे में एक वीडियो कैमरा लगाने की सलाह दी। 

हालांकि कुछ फैंस ने इस किस्से को हॉन्टेड या भूतहा भी बताया। बता दें कि हाल ही में इलियाना ने इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन रखा था। इस दौरान कई फैंस ने उनसे उनकी अगली फिल्म, पसंद और नापसंद के बारे पूछा। वहीं, एक यूजर ने ऐसा सवाल पूछा जिससे वह नाराज हो गईं थी।

 सेशन के दौरान यूजर ने इलियाना से पूछा, आपने वर्जिनिटी कब खोई थी? सवाल पर इलियाना ने जवाब दिया, ''तुम्हारी मां क्या कहेंगी।'' पिछली बार तेलुगू फिल्म अमर अकबर एंथनी में इलियाना को एक्टिंग करते हुए देखा गया था। यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी। वही दोनों एक्टर्स की बात करें तो वरुण और इलियाना ने फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में साथ काम किया था। 

इसमें दोनों के अलावा नरगिस फाखरी भी नजर आई थीं।   वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों इलियाना अपनी नई फिल्म पागलपंती को लेकर चर्चा में हैं। 

फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। इसमें उनके अलावा जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी।