इलियाना डिक्रूज हुईं छेड़छाड़ का शिकार, फैन ने की बदतमीजी

1 years ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने एक बड़ा खुलासा किया है। इलियाना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 2 पोस्ट करते हुए इस बात का जिक्र किया है कि हाल ही में उनके साथ एक फैन ने बदतमीजी की थी। इलियाना ने ट्वीट के जरिए इस बात की ओर इशारा भी किया कि भले ही वह सेलिब्रिटी हों, लेकिन आखिर में एक औरत हैं। इलियाना का यह ट्वीट हैरान करने वाला है.

इलियाना डी क्रूज़ ने दोनों ट्वीट में घटना के बारे में जानकारी दी है, लेकिन घटना कहां हुई इस बात की अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। इलियाना ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं जानती हूं कि हम एक खराब दुनिया में जी रहे हैं। मैं पब्लिक फिगर हूं। जानती हूं कि मैं प्राइवेट या गुमनाम जिंदगी नहीं जी सकती। वहीं एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ''लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि किसी व्यक्ति को मेरे साथ दुर्व्यवहार करने की आजादी हो।'' उन्होंने फैंस से कहा कि वह यह समझने की कोशिश करें कि आखिर में वह एक महिला हैं। अभी मामले में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। 

इलियाना डिक्रूज ने बर्फी से बॉलीवुड डेब्यू के बाद से अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया है। यही कारण है कि वो लगातार फिल्मों में नजर भी आ रही हैं

Related Posts