single-post

VIDEO: आलिया ने दुनिया के सामने किया अपने प्यार का इजहार, रणबीर को कहा 'I Love You'

March 24, 2019, 9:17 a.m.

बीती रात बॉलीवुड में फिल्मफेयर अवॉर्ड का आगाज हुआ। इस अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड स्टार्स ने अपना जलवा बिखेरा। रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर और आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस  फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। दोनों के हाथों में अवॉर्ड नजर आ रहा है। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे से प्यार का इजहार भी करते हुए नजर  आए।

दरअसल, इस खास मौके पर जब आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया जा रहा था तो वो स्टेज पर भावुक हो गई। उन्होंने स्टेज पर एक स्पीच दी। इसमें उन्होंने रणबीर कपूर का जिक्र किया और में उन्हें I Love You बोल दिया। 

इतना ही नहीं आलिया के  I Love You बोलने के बाद रणबीर कपूर ने उन्हे जवाब में किस किया। वहीं जब लीडिंग रोल (मेल)  में रणबीर कपूर का नाम बेस्ट एक्टर का नाम सामने आया तो तो उन्होंने सबसे पहले आलिया को Kiss किया, जो उनके ठीक बगल में बैठी थी। इसके बाद रणबीर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को भी 'हग' किया। और अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर चले गए।

किस कैटिगरी में कौन-सा अवॉर्ड मिला, यहां पूरी लिस्ट देखें बेस्ट ऐक्टर पॉपुलर- मेल – रणबीर कपूर- संजू के लिए बेस्ट एक्ट्रेस पॉपुलर- फीमेल – आलिया भट्ट- राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यू (फीमेल) – सारा अली खान को ‘केदारनाथ’ के लिए बेस्ट ऐक्टर डेब्यू (मेल) – ईशान खट्टर को ‘बियॉन्ड द क्लाउड’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस  फीमेल इन ए शॉर्ट फिल्म- कीर्ति कुल्हारी माया बेस्ट ऐक्टर मेल इन ए शॉर्ट फिल्म- हुसैन दलाल शेमलेस बेस्ट डायरेक्टर (डेब्यू) – ‘स्त्री’ के लिए अमर कौशिक को बेस्ट एक्ट्रेस लीड रोल फीमेल- आलिया भट्ट- राजी बेस्ट ऐक्टर लीड रोल मेल – रणबीर कपूर- संजू बेस्ट ऐक्टर क्रिटिक्स- मेल – रणवी सिंह- पद्मावत के लिए बेस्ट एक्ट्रेस  क्रिटिक्स- फीमेल – नीना गुप्ता- बधाई हो के लिए बेस्ट ऐक्टर सपॉर्टिंग रोल मेल – विक्की कौशल- संजू के लिए बेस्ट एक्ट्रेस सपॉर्टिंग फीमेल – सुरेखा सीखरी- बधाई हो के लिए