सैफ की लाड़ली सारा अली खान से रोमांस करना चाहते सीरियल किसर इमरान हाशमी, कहा कुछ ऐसा !

6 days ago

बॉलीवुड में इन दिनों इमरान हाशमी की खबरें फिर से आने लगी है। इमरान जल्द ही फिल्म चीट इंडिया से वापसी कर रहे है। काफी वक्त बाद इमरान पर्दे पर आ रहे है। इस बार इमरान सोशल फिल्म ला रहे है। फिल्म है चीट इंडिया। बता दें कि चीट इंडिया का ट्रेलर आ चुका है साथ जल्द ही फिल्म रिलीज भी होने जा रही है। वो फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इमरान ने बताया है कि वो आखिर किस यंग एक्ट्रेस के साथ रोमांस करना चाहते है। इस पर इमरान ने तपाक से सैफ अली खान की लाड़ली सारा अली खान का नाम लिया। 

सारा को लेकर इमरान ने कहा कि, मैंने अभी तक सारा की दोनों फिल्में नहीं देखी हैं. लेकिन मेरे दोस्त और घरवालों ने सारा की फिल्म देखी है। उन्होंने सारा के काम की बहुत तारीफ की है। इसी वजह से मैं इस टैलेंट के साथ भविष्य में काम करना चाहता हूं। अब ऐसे में साफ है कि इमरान सारा के साथ रोमांस करना चाहते है। वैसे भी सारा इन दिनों सबके दिलों पर छाई हुई है। सारा ने पिछले साल दिसंबर में ही केदारनाथ से डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। फिल्म हिट रही थी। इसके बाद सारा ने दिसंबर में ही रणवीर सिंह के साथ सिंबा से धमाका किया। जो कि इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। 

सारा अपनी खूबसूरती से भी लोगों के दिलों की शहजादी बन गई है। सारा को लोगों ने नेशनल क्रश घोषित कर दिया है। वहीं फिल्म चीट इंडिया की बता करें तो इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर क बड़ा बदलाव किया गया है। फिल्म चीट इंडिया 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी। वहीं अब ये फिल्म रिलीज 18 जनवरी को रिलीज होने वाली है। एक हफ्ते पहले ही फिल्म रिलीज हो रही है। फिल्म में इमरान एजूकेशन सिस्टम के खिलाफ लड़ाई लड़ते दिखेंगे।  

ALSO READ : विवेक और इमरान को ऐश्वर्या की झाड़, कहा 'प्लास्टिक ब्यूटी मत कहना' !

इस फिल्म में इमरान बच्चों से घूस यानि कि डोनेशन लेते हुए नजर आते है। इमरान होनहार बच्चों को पैसे का लालच देकर दूसरे स्टूडेंट्स की जगह उनसे एग्जाम दिलवाते हैं। फिल्म में इमरान की डायलॉग डिलिवरी और उनका अंदाज़ बेहद ही निराला नजर आए। इमरान देश में चल रहे ऐजूकेशन सिस्टम पर बात करते दिखाई देते है। इमरान फिल्म में राकेश सिंह नाम के एक शख्स के रोल में है। जो लोगों से पैसे लेता है और फिर उनका एडमिशन करवाता है। शौमिल सेन ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।