पाकिस्तान के पीएम बनने जा रहे हैं इमरान खान, कई बॉलीवुड हीरोइनों के साथ रहा अफेयर

9 months ago

नीतू कुमार - पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। हालिया चुनाव में उनकी पार्टी ने पाकिस्तान में सबसे ज्यादा सीटें जीती हैं। इमरान खान क्रिकेट खेलते थे तब उनकी फीमेल फैंस पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि हिंदुस्तान में भी लाखों थीं। बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों से इमरान खान के अफेयर की खबरें भी सामने आईं। 

इमरान खान का अफेयर जीनत अमान के साथ भी रहा। 70 और 80 के दशक की बोल्ड और सुपरहिट एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ के नजदीकियों की खबर उस दौर में खूब छपी।  इमरान खान पाक क्रिकेट टीम के हैंडसम ब्वॉय हुआ करते थे। इमरान खान जीनत की अदाओं के दीवाने थे तो जीनत उनके शानदार खेल पर फिदा हुआ करती थीं। 

70 और 80 के दशक में पाकिस्तानी टीम भारत मैच खेलने आया करती थी उसी दौरान इमरान और जीनत की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। इसके बाद मुलाकाते बढ़ने लगी। पाकिस्तनी क्रिकेटर और हिंदुस्तानी हीरोइन एक दूसरे से मिलने लगे । जब इन्हें साथ देखा जाने लगा तो इनके इश्क के किस्से मीडिया की सुर्खियां बनने लगीं। लेकिन इमरान और जीनत की लव स्टोरी को शादी की मंजिल नहीं मिली। 

इमरान खान की ढेरों गर्लफ्रेंड्स रहीं । वो अब तक तीन शादियां कर चुके हैं। उनकी एक्स वाइफ रेहम खान ने अपनी किताब में इमरान खान पर कई संगीन आरोप लगाएं हैं। रेहम ने अपनी किताब में लिखा है कि इमरान के दुनिया भर में सैकड़ों महिलाओं से संबंध रहें। रेहम ने तो ये भी लिख दिया कि भारत में ही इमरान के 5 नायायज बच्चे हैं।