लव आजकल 2 के सेट पर मनाया गया इम्तियाज अली का बर्थडे, देखिए वीडियो

1 months ago

 Imtiaz Ali sara ali khan

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर इम्तियाज अली आज रविवार को अपना 48वां जन्मदिन मनाया। इम्तियाज अली इस बार अपना बर्थडे अपनी अपकमिंग फिल्म लव आजकल 2 के सेट पर सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान भी नजर आए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे  इम्तियाज अली बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इम्तियाज अली का जन्म 16 जून 1971 को बिहार के दरभंगा जिले में हुआ था। इम्तियाज की पढ़ाई लिखाई पटना और जमशेदपुर में हुई जिसके बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से थिएटर कोर्स किया और फिर मुंबई की तरफ रुख करके फिल्म मेकिंग में डिप्लोमा की पढ़ाई की थी। इन दिनों इम्तियाज अली फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग में बिजी हैं। इम्तियाज की फिल्में एक साधारण सी लव स्टोरी होती हैं, जो आज की यंग जेनरेशन की लव-लाइफ स्टाइल से प्रेरित होती हैं। इम्तियाज ने करीना कपूर और शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'जब वी मेट' बनाई जो कि सुपर हिट रही।

kartik sara

बाद में इसी फिल्म की तमिल में 'कंडेन कदलाई' के नाम से रीमेक फिल्म भी बनी।  इम्तियाज की शादी प्रीति अली से हुई थी लेकिन 2012 में दोनों के बीच तलाक हो गया। इम्तियाज की बेटी 'इदा अली' हैं। उनकी बेटी इदा 16 साल की हैं और काफी ग्लैमरस है। इदा ने पिछले साल एक शॉर्ट फिल्म 'लिफ्ट' डायरेक्ट की थी जिसे अब तक 16 मिलियन बार यानी 1 करोड़ 16 लाख बार देखा जा चुका है।

 Imtiaz Ali

खबरों के मुताबिक इम्तियाज पाकिस्तानी एक्ट्रेस 'इमान अली' के साथ रिलेशनशिप में थे और 2014 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। इन दिनों इम्तियाज अपनी अपकमिंग फिल्न लव आजकल 2 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन हैं। बता दें कि ये फिल्म लव आजकल का दूसरा पार्ट हैं। पहले पार्ट में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण थे।